राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनने की खबरों पर शरद पवार ने दे डाला ये बड़ा बयान
राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनने की खबरों पर शरद पवार ने दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

मुंबई: 18 जुलाई को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होगा। इस पद के लिए कौन उम्मीदवार होगा, ये अब तक निर्धारित नहीं हो पाया है। NDA एवं विपक्ष नामों को लेकर अनबन कर रहे हैं। अब इस बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत ने NCP प्रमुख शरद पवार का नाम आगे बढ़ाया है। उन्होंने शरद पवार को अगले राष्ट्रपति के तौर पर चुनने के लिए प्रत्येक पार्टी से सर्वसम्मति से फैसला लेने की मांग की। 

हालांकि शरद पवार उम्मीदवार बनने के पक्ष में नहीं है। उन्होंने NCP नेताओं के साथ मीटिंग में कहा कि वे विपक्ष के उम्मीदवार के रूप में राष्ट्रपति चुनाव लड़ने के पक्ष में नहीं हैं। शरद पवार ने कहा कि मैं दौड़ में नहीं हूं। मैं विपक्ष का राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार नहीं बनूंगा। राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के लिए शरद पवार को AAP एवं कांग्रेस का साथ मिल चुका है। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि यदि राष्ट्रपति चुनाव के लिए शरद पवार का नाम आता है, तो पार्टी उनका समर्थन करेगी। 

नाना पटोले ने कहा, 'यदि राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रत्याशी के रूप में शरद पवार का नाम आता है तो महाराष्ट्र कांग्रेस उनके साथ है।' इसके अतिरिक्त, AAP ने कहा कि वह राष्ट्रपति चुनाव के लिए उम्मीदवार के तौर पर शरद पवार का समर्थन करेगी। राष्ट्रपति चुनाव 18 जुलाई को होंगे तथा नतीजे 21 जुलाई को घोषित किए जाएंगे।

10 लाख नौकरी पर वरुण गांधी ने PM मोदी को कहा धन्यवाद, 1 करोड़ रिक्त पदों की भी दिलाई याद

बाहुबली MLA अनंत सिंह को बड़ा झटका, कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

नेशनल हेराल्ड केस: राहुल गांधी के पास ब्रिटेन का पासपोर्ट, एक्शन क्यों नहीं लेते अमित शाह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -