कर्नाटक में राहुल की जनता के घोषणा पत्र की तैयारी
कर्नाटक में राहुल की जनता के घोषणा पत्र की तैयारी
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने गुजरात चुनवा की तर्ज पर कर्नाटक में भी जनता का घोषणा पर जारी करने का फैसला लिया है . इसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनता का घोषणापत्र तैयार करने के साथ ही जन भागीदारी वाले कार्यक्रम शुरू करने के निर्देश दिए हैं.

इस बारे में कर्नाटक कांग्रेस के प्रभारी सचिव मधु गौड़ याक्षी ने कहा, कि पार्टी अध्यक्ष ने नेताओं से ऐसा घोषणापत्र लाने के लिये कहा है जो सही अर्थ में कर्नाटक की जनता की उम्मीदों को दर्शाता हो.वैसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली के नेतृत्व में एक टीम पहले ही यह अभियान शुरू कर चुकी है.

गौरतलब है कि गुजरात में दो चरण में हुए विधानसभा चुनाव से पहले ऐसे ही अभियान के तहत टेलीकॉम उद्यमी सैम पित्रोदा ने विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के पांच शहरों वडोदरा, अहमदाबाद, राजकोट, जामनगर एवं सूरत के निवासियों के साथ बातचीत कर लोगों की चाहत के अनुसार शिक्षा, स्वास्थ्य, लघु एवं मध्यम उद्योग, रोजगार सृजन एवं पर्यावरण संरक्षण पर केंद्रित घोषणा पत्र तैयार किया था. पित्रोदा ने कहा था इससे   हमें यह जानने में मदद मिली कि लोग क्या चाहते हैं.यह नेताओं के अपने कार्यालयों में बैठकर घोषणापत्र तैयार करने से अच्छा है

 

यह भी देखें

सिद्धारमैया ने अमित शाह को दिमागविहीन बताया

कर्नाटक चुनाव : आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -