सपा के गढ़ मैनपुरी में सीएम योगी का रोडशो, बोले- भारत को गुलामी की ओर ले जाएगा INDI गठबंधन
सपा के गढ़ मैनपुरी में सीएम योगी का रोडशो, बोले- भारत को गुलामी की ओर ले जाएगा INDI गठबंधन
Share:

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा क्षेत्र मैनपुरी में रोड शो किया और कहा कि कांग्रेस और सपा का गठबंधन भारत को गुलामी की ओर ले जाएगा। सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "कांग्रेस और सपा का गठबंधन एक बार फिर भारत को गुलामी की ओर धकेलने की साजिश कर रहा है। वे एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण के अधिकार को अल्पसंख्यकों को देने की कोशिश कर रहे हैं।"

उन्होंने यह भी कहा कि INDI गठबंधन को वोट देना भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ करने के बराबर होगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि,  "INDI को वोट देने का मतलब भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ करना है। और कोई भी सच्चा भारतवासी, जो अपनी आस्था का सम्मान करता है, कांग्रेस के गठबंधन को सफल नहीं होने देगा।" उत्तर प्रदेश के सीएम ने भी अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से रोड शो करने के बारे में ट्वीट किया और कहा कि लोग सुशासन और विकास के लिए वोट करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, "मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के निवासी इस बार इतिहास रचने जा रहे हैं। यहां के लोग सुरक्षा, सुशासन और विकास के लिए वोट करेंगे, वे मोदी जी को वोट देंगे।"

उल्लेखनीय है कि, मैनपुरी दिवंगत मुलायम सिंह यादव की पूर्व सीट है और इस बार मुकाबला समाजवादी पार्टी की डिंपल यादव और बीजेपी के जयवीर सिंह के बीच है. मैनपुरी में चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा और सभी नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे। लोकसभा में सबसे ज्यादा 80 सांसद भेजने वाले यूपी में सभी सात चरणों में मतदान हो रहा है। सभी सात चरणों के मतदान की गिनती 4 जून को होगी। उत्तर प्रदेश में 2019 के लोकसभा चुनावों में, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपलब्ध अधिकांश सीटें हासिल करके विजेता बनकर उभरी। 80 सीटों में से, भाजपा ने 62 सीटें जीतीं, उसके बाद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने 10 सीटें, समाजवादी पार्टी (सपा) ने पांच सीटें और अपना दल ने दो सीटें जीतीं।

'400 पार तो क्या, 200 सीट जीतना भी मुश्किल..', शशि थरूर बोले- भाजपा के वोटरों में उत्साह नहीं

जहाँ रखी है EVM, आधे घंटे तक बंद रहे उस स्ट्रांग रूम के कैमरे, तमिलनाडु में मचा बवाल

अपने आप भर जायेंगे सड़को के गड्ढे ,क्या है NHAI की क्रांतिकारी सेल्फ हीलिंग तकनीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -