सिद्धांत है इस एक्ट्रेस के फैन, साथ में काम करने पर कही यह बात
सिद्धांत है इस एक्ट्रेस के फैन, साथ में काम करने पर कही यह बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म गली बॉय और इनसाइड एज जैसे प्रोजेक्ट्स के साथ ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे हैं और इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं. सिद्धांत ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा, मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. वे बेहद खूबसूरत हैं, टैलेंटेड हैं और बेहतरीन इंसान हैं. तो मैं उनसे काफी कुछ सीखने वाला हूं. ऑनस्क्रीन मैं स्क्रिप्ट के हिसाब से अपनी भूमिका निभाने की कोशिश करूंगा.

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा कर रहे हैं, जो इससे पहले 'एक मैं और एक तू' और 'कपूर एंड सन्स' जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. दोनों ही फिल्मों की अनोखी कहानी के बाद फैंस इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, शकुन बत्रा की ये एक रोमांटिक फिल्म होने जा रही है और ये मॉर्डन दौर के रिलेशनशिप्स पर फोकस करती हुई दिख सकती है .

प्रोफेशनल स्तर पर दोनों सितारे हैं बिजी
वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दीपिका मेघना गुलजार की छपाक और कबीर सिंह निर्देशित '83' में नजर आएंगी. छपाक फिल्म में वे एसिड विक्टिम का किरदार निभा रही हैं इसके अलावा 83 में वे अपने रियल लाइफ हसबैंड रणवीर सिंह की रील लाइफ पत्नी की भूमिका में ही नजर आएंगी. वही सिद्धांत इस फिल्म के अलावा कटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे. ये एक बड़े बजट वाली फिल्म हैं और इसमें सिद्धांत भी अहम रोल में नजर आएंगे. अभी तक फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है.  ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी और अगले साल के अंत तक रिलीज होगी.

B'day Spl: इन खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर चुकें है पुलकित, जिसकी वजह से हुआ था तलाक

पत्नी से तलाक के बाद कृति खरबंदा से डेटिंग कर चुके है यह एक्टर, जानिये पुलकित की लव लाइफ

good newwz box office : 25% से ज्यादा उछाल के साथ कारोबार दूसरे दिन भी जारी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -