शहनाज के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, सलमान के साथ होस्ट करेंगी बिग बॉस-16...!
शहनाज के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, सलमान के साथ होस्ट करेंगी बिग बॉस-16...!
Share:

पंजाब की कटरीना कहलाने वाली शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' में अपनी उल्लेखनीय उपस्थिति और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ केमिस्ट्री के कारण से काफी फेमस हो गई है, शो के बीच सलमान खान के साथ भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग भी देखने के लिए मिली। यही कारण है कि वह बिग बॉस की अब तक की सबसे मशहूर सेलेब्स में से कहे जाते है। इस दौरान एक्ट्रेस से जुड़ा एक बड़ा अपडेट भी सामने आ चुका है। 

खबरों की माने तो शहनाज गिल सलमान खान के साथ 'बिग बॉस 16' होस्ट करती हुई दिखाई दे सकती है। 'बिग बॉस' से जुड़ी ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शो 1 अक्टूबर से शुरू होगा और शहनाज गिल होस्ट सलमान खान के साथ शो के प्रीमियर एपिसोड में दिखाई देने वाले है। हालांकि अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन खबरें आ रही हैं कि शहनाज़ केवल प्रीमियर एपिसोड में ही सलमान के साथ स्टेज पर ही होने वाली है। 

इस वर्ष के कंटेस्टेंट्स के बारें में बात की जाए तो अभी तक किसी का नाम सामने नहीं आया है। शो के मेकर्स इस बार खासतौर पर सावधानी बरतने में लगे हुए है। वहीं, शहनाज गिल के बारें में बात करें तो वह फिलहाल सलमान खान की मूवी  'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस मूवी में वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े भी हैं। सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी मूवी का हिस्सा थे। हालांकि, वह कथित तौर पर फिल्म से बाहर हो चुके है। 

बता दें कि शहनाज ने 'बिग बॉस 13' से घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी। बिग बॉस से बाहर आने के उपरांत उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके है। वह आखिरी बार दिलजीत दोसांझ की मूवी 'होन्सला रख' में दिखाई दी थी। इससे पहले मई में, शहनाज को ईद की पार्टी पर सलमान की बहन अर्पिता खान के घर पर देखा गया था। जिसके साथ साथ वह शिल्पा शेट्टी के टॉक शो में भी नजर आ चुकी हैं।

अर्जुन से लेकर संभावना तक इन सेलिब्रिटी के घर पधारे बप्पा

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ फिजिकल हुए थे नवाजुद्दीन, खुद अपनी किताब में किया था ये बड़ा खुलासा

तीज पर इस एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज ही पहन डाली साड़ी, देखकर मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -