जानवरों की मदद करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करती है यह अभिनेत्री
जानवरों की मदद करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करती है यह अभिनेत्री
Share:

साल 2020 बहुत से लोगों के लिए खराब रहा लेकिन इसी के कारण लोगों ने साल 2021 की शुरुआत एक अच्छे अंदाज में करने की कोशिश की। इसी लिस्ट में शामिल रहीं एक्ट्रेस उत्कर्षा नाईक। उन्होंने जरूरतमंदों की मदद करने का बेडा उठाया हुआ है। फिर चाहे वह मनुष्य हो या जानवर। वह हमेशा सबकी मदद के लिए आगे रहती हैं। हाल ही में उत्कर्षा नाईक ने जानवरों की मदद करने के बारे में एक वेबसाइट से बातचीत की है।

उन्होंने इस बातचीत में कहा, ''मैं सभी से दरखवाज करती हूं कि कृपया जानवरों की मदद करें। मैं जानवरों की सक्रिय रूप से मदद करती हूं और उनका ध्यान रखती हूं, जानवरों के इलाज करने मैं मदद करती हूं और उन्हें खाना भी देती हूं। मैं यह काम किसी संस्था से जुड़ कर नहीं कर रही और मैं सभी से दरखवाज करती हूं कि कृपया जानवरों की मदद करें।' इसके आलावा उन्होंने यह भी कहा, 'उन्हें खाने के लिए भोजन दें और यदि आपको कोई ऐसा जानवर दिखाई दे जिसे इलाज की आवश्यकता है, तो जल्दी एनिमल वेलफेयर संस्था को संपर्क करें।' वैसे उत्कर्षा नाईक एक ऐसी अदाकारा हैं जो हर किसी को प्रोत्साहित करती है कि वे अपने आसपास की जानवरों की मदद करें।'

उन्होंने कहा, 'अभिनेताओं का जीवन भी बहुत व्यस्त होता है लेकिन वह ऐसे अच्छे कामो के लिए अपना समय जरूर निकालते हैं।' वैसे इन दिनों आप उत्कर्षा नाईक को टीवी शो प्रेम बंधन में देख रहे होंगे। इस शो की कहानी एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और उसके बाद वह एक रहस्यमय अतीत होने वाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। फिर उसके साथ क्या क्या होता है इसी में यह कहानी सिमटी है। यह शो सोमवार से शनिवार शाम 7।30 बजे दंगल टीवी पर प्रसारित होता है।

रिपब्लिकन नेशनल कमेटी ने की यूएस कैपिटल में हिंसा की निंदा

कपिल के शो में धमाल मचाने आएँगे सुखबीर-बादशाह और अजय-अभिषेक

मेडिटेशन से की इस एक्ट्रेस ने अपने नए साल की शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -