कपिल के शो में धमाल मचाने आएँगे सुखबीर-बादशाह और अजय-अभिषेक
कपिल के शो में धमाल मचाने आएँगे सुखबीर-बादशाह और अजय-अभिषेक
Share:

इस हफ्ते कपिल शर्मा का शो बहुत ही रोमांचक होने वाला है। जी दरअसल इस बार शो में पंजाबी स्टार्स यानी कि बादशाह और सुखबीर दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में एपिसोड के दो प्रोमो सामने आए हैं जो बड़े ही लाजवाब है। आप देख सकते हैं इन दोनों ही प्रोमो में कपिल दोनों सिंगर्स के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वैसे इन दोनों प्रोमो में कपिल दोनों से कुछ मजेदार सवाल भी पूछते हैं जिनसे बादशाह और सुखबीर हंस हंस के लोटपोट हो जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आप देख सकते हैं एक प्रोमो में कपिल सुखबीर से पूछते हैं कि 'वो हमेशा चश्मा क्यों लगाते हैं।।?' इस पर सुखबीर कहते हैं कि 'उनकी इमेज ही अब ऐसी बन गई है।' उसके बाद कपिल बादशाह से भी कुछ मजेदार सवाल पूछते हैं जिनका जवाब बादशाह मजेदार अंदाज में ही देते हैं। अब ऐसा लग रहा है कपिल के शो में इस हफ्ते खूब धमाल मस्ती होने वाली है। वैसे इस एपिसोड के अलावा कपिल के शो में इस हफ्ते अभिषेक बच्चन और अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं।

जी हाँ और ये दोनों ही एक्टर्स कपिल शर्मा के साथ बेहद मस्ती करते हुए दिखाई देंगे। इस एपिसोड का भी एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा अभिषेक बच्चन और अजय देवगन का स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं। उसके बाद अभिषेक बच्चन कहते हैं कि 'कई ऐसी फिल्में हैं जो अजय मुझे करने को दे देते हैं।' इस पर कपिल पूछते हैं कि 'इसके लिए क्या अजय कमिशन लेते हैं।।?' फिर अभिषेक कहते नहीं 'उन्हें प्रोड्यूस ही वहीं करते हैं।' यह सुनने के बाद सब खूब हंसते हैं।'

अक्षय ने शुरू की बच्चन पांडेय की शूटिंग, शेयर की नयी लुक की तस्वीर

किसान आंदोलन में कोरोना को लेकर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, कहा- तब्लीग़ी जमात जैसी समस्या न हो जाए

नेटिज़ेंस ने मिमी चक्रवर्ती की दुबई यात्रा को लेकर किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -