बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं प्रीति जिंटा, इस फिल्म में आएंगी नजर!
बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं प्रीति जिंटा, इस फिल्म में आएंगी नजर!
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली प्रीति जिंटा को कई लोग दोबारा बॉलीवुड फिल्मों में देखना चाहते हैं। वैसे प्रीति आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने सरोगेसी की मदद से जुड़वां बच्चों की मां बनने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। अब उनसे जुड़ी एक और बड़ी खबर आई है। जी दरअसल माँ बनने के बाद प्रीति फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं। जी हाँ, सामने आने वाली खबर के मुताबिक प्रीति जिंटा करीब 4 साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जादू चलाने वाली हैं।

बताया जा रहा है वह बॉलीवुड में डायरेक्टर दानिश रेंजू की अनटाइटल्ड फिल्म के साथ वापसी कर रही हैं, जो कश्मीर पर आधारित है। कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि दानिश रेंजू की अनटाइटल्ड फिल्म में प्रिटी जिंटा एक साहसी कश्मीरी मां का किरदार निभाएंगी। वैसे अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर यह खबर सच होती है तो प्रीति के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी होगी। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि प्रीति आखिरी बार साल 2018 में सनी देओल के साथ फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आई थीं। ऐसी भी खबरें हैं कि खुद प्रीति फिल्मों में आना चाहती हैं और उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स के लिए हामी भरी है। वैसे इन दिनों वह अपनी नई-नई मदरहूड जर्नी एन्जॉय कर रही हैं।

कुछ समय पहले अपने माँ बनने की खुशखबरी देते हुए प्रीति ने एक पोस्ट में लिखा था, 'सबको मेरा नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ एक बड़ी खबर शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इस समय कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं। हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं। हम अपने जीवन के इस नए फेज को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारी सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार- जीन, प्रीति, जय और जिया'।

जन्मदिन के बाद सुष्मिता सेन ने किया अपनी सर्जरी का खुलासा, छोटे करवाए बाल

इस दिन रिलीज होगा शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर

विक्की-कैटरीना की शादी में तैनात होंगे 100 बाउसंर्स, परिंदे को भी नहीं मिलेगी एंट्री!

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -