विक्की-कैटरीना की शादी में तैनात होंगे 100 बाउसंर्स, परिंदे को भी नहीं मिलेगी एंट्री!

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबरों के अनुसार इन दोनों की शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच सवाई माधोपुर (राजस्थान) के सिक्स सेंसेस फोर्ट में होने वाली है। ऐसे में दोनों की शादी के लिए तैयारियां जोरों से चल रही हैं और दोनों ही अपनी शादी को सबसे बेहतरीन शादी बनाने में लगे हुए हैं। खबरों के अनुसार अपनी शादी के लिए दोनों पानी की तरह पैसे बहा रहे हैं।

अब इन सभी के बीच यह खबरें आई हैं कि शादी में आने वाले मेहमानों को जयपुर एयरपोर्ट से सवाई माधोपुर ले जाने के लिए एक साथ सैकड़ों कैब्स बुक की गई हैं और इस वजह से जयपुर में कैब की कमी हो गई है। जी हाँ और अब एक और खबर यह आई है कि दोनों की शादी में जबरदस्त सिक्यॉरिटी की जाएगी। केवल यही नहीं बल्कि इसके लिए होटल सिक्यॉरिटी के अलावा 100 बाउंसर्स अलग से लगाए गए हैं। जी दरअसल जयपुर की एमएच सिक्यॉरिटी कंपनी ने इस बात का जिम्मा लिया है कि शादी में आने वाले खास मेहमानों को कोई परेशानी न हो।

कहा जा रहा है इन मेहमानों के लिए रणथंभौर रोड के पास स्थित कई फाइव स्टार होटल में बुकिंग करवाई गई है। ऐसी खबरें हैं कि शादी में आने वाले अधिकतर मेहमान मुंबई से आएंगे और इन्हें लग्जरी गाड़ियों से जयपुर एयरपोर्ट से सवाई माधोपुर ले जाया जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स को मानें तो दोनों के सीक्रेट रोके की खबर मीडिया में आने के चलते विक्की कौशल और कैटरीना के बीच बहस भी हो चुकी है, हालाँकि अब सब ठीक है।

बेटे की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर देख अमिताभ ने कही यह बात

अपनी बेटी को लेकर रानी मुखर्जी ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO: जॉन अब्राहम ने छीना फैन का मोबाइल और कर दी ये हरकत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -