इस दिन रिलीज होगा शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर
इस दिन रिलीज होगा शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जल्द ही फिल्म 'जर्सी' (Jersey) में नजर आने वाले हैं। वह इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में अब उनकी फिल्म की नयी रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म में शाहिद के साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं अब जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

जी हाँ, सामने आने वाली खबरों की मानें तो शाहिद कपूर की फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज होने वाला है। आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर 2021 को रिलीज होगा और इसके लिए एक ग्रैंड इवेंट ऑर्गनाइज किया जाएगा। कहा जा रहा है ट्रेलर लॉन्च इवेंट के खास मौके पर शाहिद कपूर यूएई से आकर इसका हिस्सा बनेंगे। वहीं फिल्म में शाहिद के किरदार के बारे में बात करें तो वह एक क्रिकेटर के रूप में दिखाई देंगे। अब बात करें फिल्म के रिलीज डेट के बारे में तो 'जर्सी' फ़ाइनली 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वैसे पहले तो इस फिल्म को इस साल दीपावली के मौके पर रिलीज किया जाना था, लेकिन महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों के खुलने का ऐलान हुआ और इसी के चलते फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिल्म 'जर्सी' एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो कि बहुत टैलेंटेड होता है, लेकिन एक फेल क्रिकेटर होता है। जी दरअसल यह फिल्म तेलुगू फिल्म 'जर्सी' का रीमेक है, जिसमें साउथ स्टार नानी और श्रद्धा श्रीनाथ ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

बेटे की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर देख अमिताभ ने कही यह बात

अपनी बेटी को लेकर रानी मुखर्जी ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO: जॉन अब्राहम ने छीना फैन का मोबाइल और कर दी ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -