जन्मदिन के बाद सुष्मिता सेन ने किया अपनी सर्जरी का खुलासा, छोटे करवाए बाल

दिलबर-दिलबर गर्ल सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बीते दिनों अपना जन्मदिन मनाया है। अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली सुष्मिता आज भी लाखों दिलों की धड़कन हैं। उन्होंने बीते 19 नवंबर को अपना 46वां जन्मदिन मनाया है। इस दौरान उन्हें हर तरफ से ढ़ेरों बधाइयां मिली हैं फिर वह फैंस से हो या सेलेब्स से। अब जन्मदिन के बाद अदाकारा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए सभी को धन्यवाद दिया है। आप देख सकते हैं अपनी पोस्ट में वह लिखती हैं, 'मेरे जन्मदिन पर आप सभी का प्यार के लिए धन्यवाद। ढेर सारी शुभकामनाएं और आशीर्वाद के साथ मेरे जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए शुक्रिया। आपको एक छोटे से रहस्य से रूबरू कराते हैं…।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आगे उन्होंने लिखा है- 'मैंने आर्य 2 को पूरा किया और फिर मुझे अपने सेहत पर ध्यान देना पड़ा। 16 नवंबर को एक सफल सर्जरी हुई। मैं इस खूबसूरत जगह में हर गुजरते दिन अद्भुत रूप से ठीक हो रही हूं। मैं आपकी सभी ऊर्जाओं की अच्छाई और आपके प्यार की ताकत को महसूस करती हूं। मेरा 46वां जन्मदिन एक स्वस्थ नई शुरुआत का प्रतीक है, साथ ही एक नए रूप के साथ मुझे आगे बढ़ना है। आगे देखने के लिए बहुत कुछ है… आखिरकार, सबसे बड़ा उपहार जीवित होना है!' अपने इस नोट के साथ एक्ट्रेस ने अपनी एक शैडो इमेज शेयर की है। इस पोस्ट में जो तस्वीर है उसमे वह घने बादलों के बीच खूबसूरत सी लोकेशन पर खड़ी हैं।

अदाकारा ने अपने सिर पर हैट भी लगा रखा है। वहीं इसके बाद एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्हें छोटे बालों के साथ नए लुक में देख जा सकता है। जी दरअसल उन्होंने अपने नए लुक को लेकर कहा है कि अभी उन्हें बहुत कुछ शेयर करना है, लेकिन उसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। वैसे अब तक अभिनेत्री ने यह नहीं बताया है कि उनकी किस चीज की सर्जरी हुई है, लेकिन उनके पोस्ट और वीडियो से इतना जरूर मालूम पड़ता है कि शॉर्ट हेयरस्टाइल रखने की वजह भी उनकी सर्जरी है।

इस दिन रिलीज होगा शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर

विक्की-कैटरीना की शादी में तैनात होंगे 100 बाउसंर्स, परिंदे को भी नहीं मिलेगी एंट्री!

बेटे की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर देख अमिताभ ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -