26 साल बाद प्रीति जिंटा ने इस मशहूर डायरेक्टर को लेकर खोला ये बड़ा राज
26 साल बाद प्रीति जिंटा ने इस मशहूर डायरेक्टर को लेकर खोला ये बड़ा राज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आज भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वो यहां पर स्वयं से जुड़ा कोई ना कोई किस्सा बता ही देती हैं। प्रीति जिंटा ने 90 के दशक में ‘कोई मिल गया’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ तथा ‘वीर जारा’ जैसी फिल्मों में काम कर अभिनय का लोहा मनवाया है। इसी बीच अब प्रीति जिंटा ने अपनी पुरानी फिल्म से जुड़ा दिलचस्प किस्सा साझा किया है। उन्होंने निर्देशक मणिरत्नम से जुड़ा किस्सा सुनाया है।

दरअसल, प्रीति जिंटा ने एक्स (ट्विटर) पर फिल्म से जुड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया है। प्रीति जिंटा ने अपनी एक अनसीन तस्वीरें साझा की है। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने पोस्ट में लिखा कि ये तस्वीर फिल्म ‘दिल से’ के सेट के पहले दिन की है। वो मणिरत्नम एवं शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थीं। इसके चलते मणिरत्नम ने उनकी तरफ देखा तथा स्माइल पास की और प्यार से मुंह धोने के लिए कहा। फिर इस पर प्रीति जिंटा की तरफ से कहा गया कि चेहरा धोने से उनका मेकअप उतर जाएगा। फिर डायरेक्टर की तरफ से मुस्कुराते हुए कहा गया कि वो बिल्कुल यही चाहते हैं और चेहरा धो लें।

प्रीति जिंटा ने पोस्ट में आगे लिखा कि मणिरत्नम फिर से मुस्कुराए। इसे देख प्रीति जिंटा को लगा कि वो जोक कर रहे हैं। मगर बाद में एहसास हुआ कि वो मजाक नहीं कर रहे हैं। अंत में प्रीति जिंटा की तरफ से संतोष सिवन को शुक्रिया भी अदा किया गया। वो इस फिल्म में फ्रैश फेस के साथ नजर आई। उन्होंने शुक्रिया कि उन्हें ‘दिल से’ में अवसर दिया। इस पोस्ट पर प्रशंसक जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं। उनकी पोस्ट वायरल हो रही है। प्रीति जिंटा ने 26 वर्ष पश्चात् ये किस्सा शेयर किया है।

वायरल हुआ रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का कार्ड, इस दिन लेंगे सात फेरे

आदित्य नारायण ने की फैन संग बदसलूकी, वीडियो देखकर भड़के लोग

ICU से बाहर हुए मिथुन चक्रवर्ती, को-स्टार ने बताया सेहत का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -