आदित्य नारायण ने की फैन संग बदसलूकी, वीडियो देखकर भड़के लोग
आदित्य नारायण ने की फैन संग बदसलूकी, वीडियो देखकर भड़के लोग
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बने रहते हैं। आदित्य ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही आदित्य को एक सिंगर और अभिनेता होने के साथ बेहतरीन टेलीविज़न होस्ट के तौर पर भी जाना जाता है। इसी बीच अब आदित्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में आदित्य भिलाई में लाइव कॉन्सर्ट के चलते अपने प्रशंसक के साथ बदसलूकी करते दिखाई दिए। इस बात को लेकर अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर थू-थू हो रही है। दरअसल, ये पूरा मामला छत्तीसगढ़ के कॉलेज में एक लाइव कॉन्सर्ट के चलते का है। आदित्य नारायण छत्तीसगढ़ के कॉलेज में एक कॉन्सर्ट को होस्ट करने गए थे। आदित्य का वायरल वीडियो इसी कॉन्सर्ट का है। इस कार्यक्रम में कई म्यूजिक लवर्स उपस्थित थे। 

वही इसके चलते आदित्य शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन' का गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में आदित्य को देखकर प्रशंसक बहुत खुश और उत्साहित दिखाई दिए। मगर आदित्य अपना आपा ही खो बैठते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक प्रशंसक आदित्य की परफॉर्मेंस रिकॉर्ड कर रहा था तभी गायक की नजर जब उस पर गई तो उन्हें बहुत गुस्सा आया। इस पर आदित्य ने पहले माइक से उसके हाथ पर मारा फिर उसका मोबाइल छीनकर दूर फेंक देते हैं।

पैपराजी को देख भड़की रिया चक्रवर्ती, वायरल हुआ VIDEO

प्रेग्नेंट पत्नी को लेकर माइकल जैक्सन के कॉन्सर्ट में पहुंचा था ये मशहूर एक्टर, खुद शेयर किया किस्सा

'शादी के कुछ सालों बाद पति बदल जाते हैं...', आखिर क्यों ऐसा बोली ट्विंकल खन्ना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -