वायरल हुआ रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का कार्ड, इस दिन लेंगे सात फेरे
वायरल हुआ रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का कार्ड, इस दिन लेंगे सात फेरे
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर ख़बरों में रहते हैं। खबरों में बताया जा रहा है कि वो 21 फरवरी को बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। उनकी शादी की तैयारियां घर में जोर-शोर से चल रही है। इसी बीच रकुल प्रीत सिंह का वेडिंग आमंत्रण कार्ड वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस कार्ड की झलक देखने के लिए मिली है। प्राप्त एक रिपोर्ट्स के अनुसार, रकुल प्रीत सिंह रॉयल वेडिंग करने वाली हैं तथा ठीक उसी अंदाज में उनका कार्ड भी बनाया गया है।

सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत और जैकी भगनानी का वेडिंग इनविटेशन कार्ड वायरल हो रहा है। वायरल कार्ड में देखा जा सकता है कि ये पिंक एवं ब्लू थीम पर बना है। कार्ड में आपको गोवा के बीच की झलक देखने के लिए मिलती है। इसमें कई सारे कुशन भी रखे हुए, जिसके कलर ब्लू हैं। इसके साथ ही दूसरे पेज पर जाए तो इसे पूरा पिंक देखा जा सकता है। इस पर मंडप और हवन कुंड नजर आ रहा है। इसके अतिरिक्त कार्ड के दूसरे पेज पर फेरा लेने की तारीख भी लिखी हुई है कि फेरा 21 फरवरी, 2024। सोशल मीडिया पर कार्ड सामने आने के बाद प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है।

हालांकि, रकुल प्रीत एवं जैकी भगनानी दोनों में से किसी ने भी अपने वेडिंग कार्ड को साझा नहीं किया है तथा ना ही इसे लेकर आधिकारिक बयान दिया है। इतना ही नहीं कपल की तरफ से शादी की डेट तक कंफर्म नहीं की गई है। मगर, प्रशंसक उनकी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं तथा उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब उनकी तरफ से अपनी शादी को लेकर आधिकारिक घोषणा की जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, रकुल और जैकी अपनी शादी के बाद मुंबई में ही 22 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन भी देने वाले हैं। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां सम्मिलित हो सकती हैं। हालांकि, अभी तक इसे लेकर भी कपल की तरफ से कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।

आदित्य नारायण ने की फैन संग बदसलूकी, वीडियो देखकर भड़के लोग

ICU से बाहर हुए मिथुन चक्रवर्ती, को-स्टार ने बताया सेहत का हाल

पैपराजी को देख भड़की रिया चक्रवर्ती, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -