ICU से बाहर हुए मिथुन चक्रवर्ती, को-स्टार ने बताया सेहत का हाल
ICU से बाहर हुए मिथुन चक्रवर्ती, को-स्टार ने बताया सेहत का हाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में अब सुधार है तथा उन्हें जल्द ही अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया जाएगा। सीने में दर्द की शिकायत के बाद मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था तथा डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था। अस्पताल की मेडिकल फैसिलिटी द्वारा जारी किए नए हेल्थ अपडेट में बताया गया है कि मिथुन अब स्टेबल हैं तथा निरंतर उनकी तबीयत में इंप्रूवमेंट देखने को मिल रहा है। मिथुन चक्रवर्ती अब पूरी तरह होश में हैं तथा रिकवरी प्रोसेस के चलते काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

डिसचार्ज किए जाने से पहले उनके कुछ टेस्ट होना अभी बाकी हैं तत्पश्चात, मिथुन चक्रवर्ती को वापस घर भेज दिया जाएगा। मिथुन चक्रवर्ती की सेहत के बारे में खबर मिलने के बाद पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली तथा पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार उनसे मिलने पहुंचे थे। मिथुन चक्रवर्ती अभी बंगाली फिल्म 'शास्त्री' की शूटिंग कर रहे थे तथा इस फिल्म में उनकी सह-कलाकार देबाश्री रॉय ने बताया है कि मिथुन चक्रवर्ती की सेहत अब पहले से कहीं बेहतर है तथा उन्हें ICU से बाहर रिकवरी वॉर्ड में ले आया गया है।

देबाश्री ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि मिथुन के शुगर लेवल बहुत नीचे चले गए थे तथा वह बहुत असहज महसूस कर रहे थे। अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म शास्त्री का अगला शेड्यूल पोस्टपोन कर दिया गया है तथा अब यह 23 फरवरी को नहीं होगा। वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर पथिकृत बासु ने कहा, "मिथुन दा ने कहा कि है वो जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर पाएंगे। उन्होंने इस बारे में भी चर्चा की कि सेट पर लौटने के बाद चीजें किस तरह से एग्जिक्यूट की जाएंगी।"

पैपराजी को देख भड़की रिया चक्रवर्ती, वायरल हुआ VIDEO

प्रेग्नेंट पत्नी को लेकर माइकल जैक्सन के कॉन्सर्ट में पहुंचा था ये मशहूर एक्टर, खुद शेयर किया किस्सा

'शादी के कुछ सालों बाद पति बदल जाते हैं...', आखिर क्यों ऐसा बोली ट्विंकल खन्ना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -