दीया मिर्जा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये शानदार तस्वीरें
दीया मिर्जा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये शानदार तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री दीया मिर्जा शानदार अभिनेत्रियों की सूची में सम्मिलित हैं. वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री ने शनिवार को अपने हनीमून ट्रिप से मालदीव की कुछ थ्रोबैक फोटोज साझा की हैं. अभिनेत्री अपने हस्बैंड संग गुजारे पलों को याद कर रही हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अभिनेत्री ने पति वैभव रेखी एवं उनकी बेटी समायरा के साथ बहुत सारी फोटोज साझा की हैं. तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "सबसे यादगार और जादुई वक़्त में से एक, जिसे हमने एक साथ साझा किया." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया मिर्जा, जो शीघ्र ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं, फोटोज में बहुत सुन्दर लग रही हैं. कैमरे के लिए पोज देते हुए परिवार को एक यॉट पर एन्जॉय करते देखा जा सकता है. जहां दीया ऑरेंज कलर की फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं वैभव ब्लू कलर की शर्ट में दिखाई दिए. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट के साथ डॉल्फिन का एक वीडियो भी शेयर किया है. 

दीया के प्रशंसक उनकी पोस्ट पर बहुत सारा प्यार और प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "दीया मैम आप प्यारे हैं और हमेशा खुश रहें." दूसरे फैन ने कहा, "समायरा को तुम्हारे साथ देखकर बेहद खुशी हुई दीया! इतना खूबसूरत परिवार!” दीया मिर्जा और वैभव रेखी 15 फरवरी, 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. अपने हनीमून के तुरंत पश्चात् एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर इस बात की खबर दी थी कि वे मां बनने वाली हैं.

नहीं रही चंकी पांडे की माँ, अनन्या पांडे ने नम आंखों से दी दादी को विदाई

प्रियंका-निक के तलाक को लेकर बोला KRK- 10 साल में ले लेंगे तलाक, तैमूर-जेह को लेकर भी कही बड़ी बात

टाइगर श्रॉफ संग दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -