नहीं रही चंकी पांडे की माँ, अनन्या पांडे ने नम आंखों से दी दादी को विदाई

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे के लिए बुरी जानकारी सामने आई। उनकी दादी का हाल ही में देहांत हो गया। दाह संस्कार के समय की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में अनन्या व्हाइट सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री के चेहरे पर एक उदासी है तथा उनकी आंखें भी नम दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री की ये फोटोज उनके दादी के घर की है। 

वही अनन्या के परिवार के लिए ये कठिन समय है। अनन्या के पिता और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे भी इस के चलते मौजूद थे। उन्होंने अपनी मां स्नेहलता पांडे के लास्ट रिचुअल्स पूरे किए। लास्ट रिचुअल्स की फोटोज भी सामने आई हैं। चंकी पांडे अपने मित्रों और रिश्तेदारों की सहायता से मां के पार्थिव शरीर को कंधा देते दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर उदासी झलक रही है। 

चंकी पांडे की मां की आखिरी यात्रा के चलते बॉलीवुड जगत से भी कुछ स्टार्स दिखाई दिए। इसमें नीलम कोठारी, समीर सोनी और सीमा खान दिखाई दिए। इसके अतिरिक्त भाई जगताप और बाबा सिद्धिकी जैसे पॉलिटीशियन भी दिखाई दिए। बता दें कि अनन्या पांडे अपनी दादी मां के बहुत नजदीक थीं। महिला दिवस के दिन अनन्या पांडे ने अपनी दादी मां के नाम एक पोस्ट भी साझा किया था। यही नहीं चंकी पांडे ने भी अपनी मां की तस्वीरें साझा की थी। अनन्या पांडे की बात करें तो वे चंकी पांडे एवं भावना पांडे की बेटी हैं। पिछली बार वे सिल्वर स्क्रीन पर मूवी खाली पीली में दिखाई दी थीं। इसमे वे ईशान खट्टर के अपोजिट दिखाई दी थीं। 

प्रियंका-निक के तलाक को लेकर बोला KRK- 10 साल में ले लेंगे तलाक, तैमूर-जेह को लेकर भी कही बड़ी बात

टाइगर श्रॉफ संग दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

जाह्नवी कपूर की हरकत ने किया फैंस को दुखी, वायरल हुआ ये वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -