प्रियंका-निक के तलाक को लेकर बोला KRK- 10 साल में ले लेंगे तलाक, तैमूर-जेह को लेकर भी कही बड़ी बात

विवादों में घिरे कमाल आर खान यानी कि केआरके हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। कई बार तो वह सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट करते हैं कि यूजर्स उनकी क्लास लगा देते हैं। वही हाला ही में अब फिर कुछ ऐसा ही हुआ कि KRK सबके निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, केआरके ने भिन्न-भिन्न मसलों पर अपनी भविष्यवाणी की है।

वही इस के चलते उन्होंने प्रियंका चोपड़ा तथा निक जोनस से लेकर सैफ अली खान तथा करीना कपूर के दोनों बच्चों को लेकर भविष्यवाणी की है। KRK ने प्रियंका और निक को लेकर ट्वीट किया, ‘निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा से 10 वर्ष में तलाक ले लेंगे।’ वहीं केआरके ने दूसरे ट्वीट में सैफ एवं करीना कपूर के दोनों बच्चों तैमूर और जेह को लेकर लिखा, ‘सैफ और करीना के दोनों बेटे तैमूर एवं जेह कभी अपने नाम के कारण अभिनेता नहीं बनेंगे।’

इसके साथ ही तीसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा कि ये अभिनेता बड़ा स्टार बनेगा, मगर अपने पिता के निधन के पश्चात्। इस ट्वीट में केआरके ने किसी का नाम नहीं लिखा। हालांकि इन ट्वीट्स के कारण केआरके सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल हो रहे हैं। कोई बोल रहा है, कभी तो कुछ अच्छा कह लिया करो तो कोई टिप्पणी कर रहा है कि जिस दिन भारत आएगा उस दिन सबके समक्ष सलमान भाई से क्षमा मांगेगा। वही अब KRK के इन ट्वीट्स का करीना, सैफ तथा प्रियंका क्या उत्तर देते हैं ये तो देखना होगा। वैसे भी अपने इन बेबाक बयानों के कारण ही वह पहले से समस्यां में हैं क्योंकि सलमान ने केआरके पर मानहानि का मुकदमा दायर किया हुआ है।

टाइगर श्रॉफ संग दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

खुशी कपूर के जिम लुक ने लूटा फैंस का दिल, तस्वीरों में नजर आया जबरदस्त अंदाज

जाह्नवी कपूर की हरकत ने किया फैंस को दुखी, वायरल हुआ ये वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -