टाइगर श्रॉफ संग दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर बहन कृष्णा ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी के रिश्ते में होने की खबरें आए दिन आती रहती है। दोनों अक्सर साथ में डिनर अथवा लंच के लिए जाते रहते हैं लेकिन कभी अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं करते हैं। टाइगर एवं दिशा हमेशा एक-दूसरे को अच्छा मित्र  बताते हैं। लेकिन इस बार टाइगर की बहन कृष्णा ने अभिनेता के दिशा पाटनी के साथ रिलेशनशिप पर चर्चा की है। 

कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि जब दिशा और टाइगर साथ होते हैं तो उस वक़्त कोई कभी बोर नहीं होता है। कृष्णा एवं दिशा बहुत अच्छे फ्रेंड हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा एक-दूसरे के पोस्ट पर जबरदस्त कमेंट भी करती हैं। इतना ही नहीं कई बार दोनों को साथ में वक़्त गुजारते हुए स्पॉट किया गया है। हाल ही में कृष्णा ने भाई टाइगर के साथ मिलकर दिशा का जन्मदिन मनाया था।

वही टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप के बारे में कृष्णा ने चर्चा करते हुए बताया- हम लोग जब भी मिलते हैं तो वहां मजाक और हंसी होती है। उस वक़्त कोई भी सीरियस और बोरिंग पल नहीं होता है। मुझे लगता है ये कूल है। मैं हैप्पी हूं कि मेरे भाई के पास कोई है-दोस्त, बेस्ट फ्रेंड, क्लोज फ्रेंड या कुछ भी वह अपने रिश्ते को कहना चाहें। उसे हैप्पी देखकर अच्छा लगता है। वह उनके साथ खुश रहता है। क्योंकि उनकी इंडस्ट्री में यह बेहद कठिन है।

खुशी कपूर के जिम लुक ने लूटा फैंस का दिल, तस्वीरों में नजर आया जबरदस्त अंदाज

जाह्नवी कपूर की हरकत ने किया फैंस को दुखी, वायरल हुआ ये वीडियो

मिमी के बाद कृति सेनन ने किया ‘भेड़िया’ की रिलीज डेट का ऐलान, वरुण धवन के साथ मचाएगी धूम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -