क्यूटनेस के मामले में अमृता राव से भी आगे है उनकी बहन
क्यूटनेस के मामले में अमृता राव से भी आगे है उनकी बहन
Share:

चार साल पहले कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला शो 'बेइंतेहा' का नाम तो आपको याद होगा ही. और इसकी खूबसूरत आलिया को भी आप नहीं भूले होंगे. जी हां हम बात कर रहे है आलिया की भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री प्रीतिका राव की जो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है. हालांकि प्रीतिका राव का ये शो दर्शकों पर कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाया और जल्द ही बंद हो गया. बता दे कि प्रीतिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है.

यही नहीं बल्कि प्रीतिका की इन खूबसूरत तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद भी करते है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है आलिया कितनी खूबसूरत नजर आ रही है, उनकी प्यारी स्माईल उनके खूबसूरती में चार चाँद लगा रही है.

प्रीतिका ने इसी शो से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इस शो में उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेता हरशद अरोड़ा थे जिन्होंने जैन उस्मान अब्दुल्ला का रोल किया था. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि प्रीतिका बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री अमृता राव की बहन है.

ये भी पढ़े

'अंगूरी भाबी' इस मशहूर एक्ट्रेस को दो बार कर चुकी है रिप्लेस

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आये राजू श्रीवास्तव

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का वीडियो हुआ वायरल

अब कीकू शारदा ने कपिल पर दिया ऐसा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -