'अंगूरी भाबी' इस मशहूर एक्ट्रेस को दो बार कर चुकी है रिप्लेस
'अंगूरी भाबी' इस मशहूर एक्ट्रेस को दो बार कर चुकी है रिप्लेस
Share:

टीवी का सबसे पसंदीदा शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी से तो आप सभी वाकिफ हैं. जी हां अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने इस भूमिका के जरिए बहुत ही कम समय घर-घर अपनी एक खास पहचान बना ली है. गौरतलब है कि इस शो में पहले अंगूरी भाभी का किरदार मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे निभा रही थी जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. लेकिन शिल्पा शिंदे का शो मेकर्स से मनमुटाव हो गया था जिसके चलते उन्होंने शो को अलविदा कह दिया.

इसके बाद इस शो में शुभांगी अत्रे नई अंगूरी भाभी का किरदार निभाया. ख़ास बात यह है कि शुभांगी अत्रे को भी अंगूरी भाभी के किरदार में दर्शकों ने खूब पसंद किया. लेकिन क्या आपको पता हैं शुभांगी, शिल्पा शिंदे को इससे पहले भी एक और सीरियल में रिप्लेस कर चुकी हैं. खबरों की माने तो शिल्पा के शो को छोड़ने के बाद मेकर्स ने करीब 80 एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया और उसके बाद शुभांगी अत्रे को चुना गया था.

इससे पहले भी शुभांगी अत्रे, शिल्पा शिंदे की जगह ले चुकी है. सीरियल 'चिड़िया घर' का नाम तो आप सभी ने सुना होगा जी हां इसी शो में शिल्पा की जगह शुभांगी को लिया गया था. बता दे कि शुभांगी अत्रे ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2006 में सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से की थी. इसके बाद शुभांगी ने साल 2007 में 'कस्तूरी' सीरियल में लीड रोल निभाया इसके बड़ा वह काफी मशहूर हो गई और आज तो वह शो 'भाभी जी घर पर हैं' के जरिये घर-घर में पहचानी जाती है.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आये राजू श्रीवास्तव

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का वीडियो हुआ वायरल

अब कीकू शारदा ने कपिल पर दिया ऐसा बयान

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का बोल्ड लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -