बंगाल में हिंसा: सीबीआई ने हत्या मामले में 9 लोगो को किया गिरफ्तार
बंगाल में  हिंसा: सीबीआई ने हत्या मामले में 9 लोगो  को किया गिरफ्तार
Share:

 

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में 2021 के विधानसभा चुनाव से ठीक छह दिन पहले एक व्यक्ति की हत्या के मामले में नौ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

21 मार्च, 2021 को, पीड़ित तारक साहू पर चाय स्टैंड पर कथित तौर पर धारदार हथियारों से हमला किया गया था। जांच एजेंसी ने कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देशों के अनुसार, सितंबर 2021 में, पिंडरकुली, झारग्राम के सभी निवासियों, 14 आरोपियों के खिलाफ पश्चिम बंगाल के झारग्राम पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए मामले की जांच अपने हाथ में ले ली थी। 

घटना के बाद पीड़ित को झारग्राम सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां अंततः चोटों के कारण उसकी मौत हो गई। सीबीआई के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपी की भूमिका का खुलासा हुआ, लेकिन आरोपी ने पालन करने से इनकार कर दिया। उसके बाद, सीबीआई ने प्रतिवादियों का पता लगाया और उन्हें पकड़ लिया।

एजेंसी ने कहा, "पकड़े गए संदिग्धों को आज झारग्राम (पश्चिम बंगाल) की सक्षम अदालत में पेश किया जाएगा।" पश्चिम बंगाल में सीबीआई चुनाव पूर्व और चुनाव बाद हिंसा की कई घटनाओं की जांच कर रही है।

MP में शुरू होगी नई व्यवस्था, सीएम शिवराज ने किया बड़ा ऐलान

'भारत कामसूत्र का देश है', पूनम पांडे के बिगड़े बोल

'भोजपाल' नाम से जाना जाए भोपाल! शिवराज के मंत्री ने उठाई मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -