आने वाले साल स्ट्रीम होगी 'प्रीडेटर' की प्रीक्वल 'Prey'

Predator prequel Prey: 'प्रे' 2022 में अमेरिका में हुलु पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार की जा चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह कुछ इंटरनेशनल मार्केट में स्टारब्रांड के अंतर्गत डिज्नी प्लस पर और लैटिन अमेरिका में स्टार प्लस पर प्रीमियर रिलीज़ किया जाने वाला है. इसका फर्स्ट लुक, शीर्षक और इसके रिलीज होने के समय का आधिकारिक तौर पर एलान  शुक्रवार को डिजनी प्लस डे प्रमोशनल इवेंट में कर दिया गया है.

'PREY' का निर्माण जेन मायर्स  ने किया है, और यह टव्नटीथ सेंचुरी स्टूडियो की मूवीज में से एक कही जा रही है. इसका निर्देशन '10 क्लोवरफील्ड लेन' फेम डैन ट्रेचटेनबर्ग द्वारा किया गया है. एक्टर एम्बर मिडथंडर नारू का रोल निभाते हुए नज़र आने वाले है. डिज्नी के अनुसार वह एक योद्धा के रूप में अपनी योग्यता सिद्ध करने की चाह में है, और निश्चित रूप से उसे ऐसा करने का अवसर प्राप्त हुआ है. यह स्पष्ट नहीं है कि 'प्रे' सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी या नहीं इस बारें में अब तक कोई भी खबर सामने नहीं आई है.

'प्रिडेटर' फ्रैंचाइजी की शुरूआत 1987 में अर्नोल्ड श्वार्जनेगर के मूल शीर्षक के साथ हुई थी. तब से फ्रैंचाइजी में 5 और खिताब जारी कर दिए थे, हाल ही में शेन ब्लैक द्वारा निर्देशित 'द प्रीडेटर' 2018 में रिलीज  किया जा चुका था. 

स्पाइडर-मैन ने हल्क समेत इन हीरो के साथ मिलाया हाथ

Disney Plus ने अपनी दूसरी एनिवर्सरी पर किया खास एलान

Review: बच्चे और बड़े भूलकर भी न खेलें स्क्विड गेम, वरना जा सकती है जान

 

Most Popular

- Sponsored Advert -