Disney Plus ने अपनी दूसरी एनिवर्सरी पर किया खास एलान

Disney Plus की दूसरी एनिवर्सरी के अवसर पर ‘डिज्नी प्लस डे’ ट्रैंड कर रहा है। इस खास अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाने वाला है, जिसमें आने वाले सालों में आने वाली मूवी शो और बोनस सुविधा का एलान कर दिया गया है। मार्वल, स्टार वार्स, पिक्सर, और नेशनल ज्योग्राफिक सभी डिज्नी प्लस बैनर के तहत आ रहा है। इन सबके सब्सक्रिप्शन का मूल्य 8 डॉलर हर माह है लेकिन नए और फिर से वापिस आने वाले सदस्यों के लिए सब्सक्रिप्शन केवल 2 डॉलर प्रति माह ही रखा है। यानी की अगर आप इस प्लेटफॉर्म पर नए हैं या फिर लौट कर आ रहे हैं तो आपको सीधा 6 डॉलर का लाभ मिलने वाला है।

Disney Plus Day के अवसर पर कई तरह की नई मूवीज  को भी रिलीज़ किया जा चुका है। इस लिस्ट में ‘शांग ची’ और ‘जंगल क्रूज’ जैसी बड़ी मूवीज के नाम मौजूद है, जो दर्शकों के लिए एक बड़े तोहफे से कम नहीं है। जिसके अतिरिक्त, डिज्नी प्लस ने पहली बार लोकप्रिय मार्वल मूवी के IMAX संस्करण भी लॉन्च किया जा चुका है और यही चीज इस कार्यक्रम को स्पेशल बनाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Disney Plus ने  Disney Plus day प्रातः 6 बजे और 9 बजे (US टाइम) शुरु किया। ये सेवा सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर जारी कर दी गई थी, जिसमें ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट शामिल है। इस बीच आने वाली मूवीज और शो की एक झलक दिखाई। इस कार्यक्रम में दर्शकों को एक्सक्लूसिव लुक्स, टीज़र, ट्रेलर और बहुत कुछ एक साथ रिलीज़ किए गए। वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड रिज़ॉर्ट या डिज्नीलैंड रिज़ॉर्ट के टिकट रखने वाले सभी सक्रीय कस्टमर को थीम पार्क में 30 मिनट प्रथम एंट्री मिल गई थी। अगर आप Disney Plus का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप लोगों को Disney Plus Day के इस कार्यक्रम का लाभ उठाना चाहिए। क्योंकि इस इवेंट को बीच दर्शकों के लिए Disney एक साथ बहुत कुछ लेकर आया है। इतना ही नहीं, डिज्नी प्लस के ग्राहकों को 12 से 14 नवंबर तक मुफ्त शिपिंग की पेशकश कर दी गई है।

फर्स्ट पार्ट में squid game ने बटौरी वाहवाही, जल्द बना सकता है दूसरा पार्ट

वर्क आउट करने के बाद बॉटल में ही पेशाब करता है ये एक्टर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Squid Game की शूटिंग को लेकर एक्टर ने कही ये बात

Most Popular

- Sponsored Advert -