स्पाइडर-मैन ने हल्क समेत इन हीरो के साथ मिलाया हाथ

इस वर्ष यानी 30 नवंबर को Marvel’s Avengers में दर्शकों को बड़ा अपडेट देखने को मिलने वाला है, जिसके लिए फैंस पहले से ही उत्साहित हैं. नए पार्ट में एक बार फिर दुनिया के रक्षकों को उनका मिशन मिलने वाला है. वहीं, इस बार फैंस को नया एक्टर भी मिल जाएगा, स्पाइडर-मैन के रूप में. जी हां, प्लेस्टोर पर एवेंजर्स के नए गेम का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे देखने के उपरांत आप भी इसकी तारीफ अवश्य करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिस्टल डायनेमिक्स और स्क्वायर एनिक्स ने स्पाइडर-मैन की आने वाली रिलीज के लिए पहला ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. खासतौर पर प्लेस्टेशन प्लेयर्स के लिए. नया फुटेज स्पाइडर-मैन को AIM विलेन से निपटने के लिए है जो खिलाड़ी एक वर्ष से ज्यादा वक़्त से लड़ रहे हैं. आधे रास्ते में, स्पाइडी को कुछ बैक-अप मिलता है जो वर्ष 2016 के कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर की याद दिलाता है.

 

जब कोई एवेंजर्स पर गेम का निर्माण करता है, तो उसके लिए ये आवश्यक हो जाता है कि वो स्पाइडर-मैन रोस्टर पर अपना रास्ता बनाए. इसे दूर करने के लिए क्रिस्टल डायनेमिक्स और स्क्वायर एनिक्स को भी बहुत ही ज्यादा मेहनत करना पड़ा.  स्पाइडर-मैन जितना रोमांचक है, वहीं, इस खेल में अभी भी बहुत सी कमियां हैं जिन्हें दूर करने की आवश्यकता है. खैर, 30 नवंबर का बड़ा अपडेट चीजों को सही दिशा में आगे बढ़ाने का एक कोशिश देखने को मिल रही है. 

'कंगना बेन रनौत का दिमाग क्यों खराब हो जाता है, इसका पता समीर वानखेड़े ही लगा सकते हैं: संजय राउत

मानहानि केस: नवाब मालिक की मुश्किलें बढ़ीं, ध्यानदेव वानखेड़े की याचिका पर हाई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

भारत में भड़की जनता का नारा- "कंगना रनौत को करो देश से बाहर"

Most Popular

- Sponsored Advert -