केरल में 19 वर्षीय कोरोना संक्रमित युवती से दुष्कर्म, आरोपी एम्बुलेंस ड्राइवर गिरफ्तार

कोच्ची: देश में कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में केरल के पटनमथिट्टा (Pathanamthitta) से दुष्कर्म की एक शर्मसार कर देने वाली खबर प्रकाश में आई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यहां एक एंबुलेंस ड्राइवर ने कोरोना संक्रमित 19 वर्ष की लड़की के साथ कथिक रूप से दुष्कर्म किया है। घटना की जानकारी मिलते ही आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

घटना का जनकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि एंम्बुलेंस में दो मरीज थे, किन्तु ड्राइवर ने एक पेशेंट को पहले ही उतार दिया। जिसके बाद वह युवती को एक वीरान जगह पर ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे कोरोना केयर सेंटर में छोड़ दिया। कोरोना के बढ़ते कहर के बीच एक ओर जहां कोरोना वॉरियर्स अपनी जान दांव पर लगाकर लोगों के उपचार में जुटे हुए हैं वहीं ये घटना इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली है। फिलहाल, आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

वहीं, अगर केरल के कोरोना मामलों की बात करें तो, यहां केस तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। यहां संक्रमितों की तादाद बढ़कर 82104 हो गई है। वहीं संक्रमण से अब तक 60444 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि कोरोना की चपेट में आने से यहां अब तक 326 लोगों की जान चले गई है।

ब्रिटेन में चाकूबाजी की घटना से हड़कंप, एक शख्स ने कई लोगों को मारा चाक़ू

लिफ्ट देने के बहाने मथुरा की युवती से 5 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 3 गिरफ्तार

दंतेवाड़ा: पुलिस का मुखबिर होने के शक में नक्सलियों ने की दो युवकों की हत्या

 

Most Popular

- Sponsored Advert -