भोजपुरी स्टार 'प्रवीण कुमार गुदरी' ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग की पूरी
भोजपुरी स्टार 'प्रवीण कुमार गुदरी' ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग की पूरी
Share:

भोजपुरी फ़िल्म ‘प्रेम कैदी’ का निर्माण मधु मंजुल आर्ट्स और गीता तिवारी के प्रोडक्‍शन  के बैनर तले किया जा रहा है जिसके स्टार प्रवीण कुमार गुदरी ने अपनी भोजपुरी फ़िल्म ‘प्रेम कैदी’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्‍म की शूटिंग मुंबई के पनवेल में चल रही थी. अब यह फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में जाने को तैयार है. इस फिल्‍म के निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी हैं, जिन्‍होंने बताया कि ‘प्रेम कैदी’ के सभी शेड्यूल पूरे हो चुके हैं. हमने एक बेहतरीन फिल्‍म दर्शकों के लिए बनाने की कोशिश की है और हमें पूरा विश्‍वास है कि फिल्‍म दर्शकों को पसंद आयेगी. आगे जाने पूरी रिपोर्ट विस्तार से 

सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- अपने घर में भोजपुरी सिनेमा हो रही नजरअंदाज

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि फिल्‍म में कुणाल तिवारी और काजल यादव के अलावा जयतोष कुमार, आकांक्षा दुबे, अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, अजय सूर्यवंशी, नीलम पांडेय, श्रद्धा नवल और सोनिया मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं. सिनेमेटोग्राफर माही सेरला हैं. वहीं, फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटिायाला हैं. प्रवीण कुमार गुदरी ने कहा कि इस फिल्‍म में कुणाल तिवारी और काजल यादव की केमेस्‍ट्री बेहतरीन है. फिल्‍म में दोनों का किरदार काफी दमदार है। इस फिल्‍म की यूएसपी फिल्‍म का कथानाक है, जिसके दम पर फिल्‍म लोगों से संवाद करती नजर आयेगी.

पवन सिंह और आम्रपाली का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर हुआ वायरल

कुछ नये कलाकार इस फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. इनमें जयतोष कुमार पर सबकी नजर है.उनमें अभिनय की बेहद संभावनाएं हैं. फिल्‍म में वे एक अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. हालांकि उनकी भूमिका को अभी रिवील करना ठीक नहीं होगा. लेकिन इतना कह सकते हैं जयतोष भोजपुरी सिने इंडस्‍ट्री के उभरते सितारे हैं. उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में एक्‍शन, रोमांस और म्‍यूजिक दर्शकों को कनेक्‍ट करेंगे. इसलिए यह फिल्‍म जब भी रिलीज हो, तो दर्शक फिल्‍म जरूर सिनेमाघरों में प्र​दर्शित होने वाली है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लगा तगड़ा झटका, वेणु माधव का हुआ निधन, फैंस हुए बेहाल

खेसारी लाल यादव के ये है नवरात्री स्पेशल गाने, दर्शको में भर रहे भक्तिभाव

सपना चौधरी ने WWE रिंग मे ढहाया कहर, धमाकेदार ठुमकों को देखकर फैंस हुए पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -