पठान फिल्म का विधानसभा में उठेगा मुद्दा, शाहरुख़ की बढ़ सकती है मुश्किल
पठान फिल्म का विधानसभा में उठेगा मुद्दा, शाहरुख़ की बढ़ सकती है मुश्किल
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश में शाहरुख़ खान की फिल्म पठान की मुश्किलें खत्म होती नजर नहीं आ रही है। फिल्म में एक गाने को लेकर हुए विवाद में फिल्म की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इसके बाद अब शाहरुख़ खान की फिल्म पठान के विवादित गाने का मुद्दा मध्य प्रदेश विधानसभा में उठाने की तैयारी की जा रही है। इसको लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बात के संकेत दे दिए हैं। इससे पहले नरोत्तम मिश्रा गाने पर आपत्ति जताते हुए कह चुके हैं कि गाने में हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। साथ ही फिल्म को मध्यप्रदेश में रिलीज़ नहीं होने देने की चेतावनी भी दी गई थी।

मध्य प्रदेश में शाहरुख और दीपिका की सबसे ज्यादा इंतज़ार किये जाने वाली फिल्म पठान को लेकर चल रहे विवाद ने और आग पकड़ ली है। मध्यप्रदेश में लगातार फिल्म को बैन करने की मांग लोगों द्वारा की जा रही है। अब फिल्म को लेकर विवाद का मुद्दा विधानसभा के आगामी शीतकालीन सत्र में नरोत्तम मिश्रा द्वारा उठाने की संभावना है। 

आपको बता दें एमपी में सोमवार से विधानसभा सत्र शुरू हो रहा है। शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होनी है। लेकिन मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के गाने'बेशरम रंग' पर कड़ी आपत्ति जताई थी। मिश्रा का कहना है कि गाने के बोल से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है। मिश्रा ने कहा कि गाने में जिस तरह से भगवा और हरे रंग का इस्तमाल किया है वो आपत्तिजनक है। इसी के साथ फिल्म को लेकर मुस्लिम समुदाए ने भी आपत्ति जताई। फिल्म को लेकर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या वो अपनी बेटी के साथ फिल्म पठान देखने की हिम्मत करेंगे।

भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर बोले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

'MP के मंत्री को बना देना चाहिए सेंसर बोर्ड का चेयरमैन', RJD सांसद का आया बड़ा बयान

दलित नाबालिग से रेप करने वाले को मिली ऐसी सजा, उड़ गए हर किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -