हिन्दू बनकर युवती से की दोस्ती, राहुल की जगह निकला आफताब
हिन्दू बनकर युवती से की दोस्ती, राहुल की जगह निकला आफताब
Share:

इंदौर। देश में लव जिहाद का मामला गहराता ही जा रहा है। आये दिन देश में लव जिहाद के मामले सुनने में आ रहे है। इसको लेकर कुछ समय पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक सख्त कानून बनाने की बात भी कही थी। लेकिन इसके बाद भी मध्यप्रदेश में लव जिहाद के मामले में कमी नहीं आ रही है। दरअसल ताजा मामला इंदौर से सामने आया है जहां पर एक युवती से राहुल बनकर दोस्ती की गई लेकिन बाद में उसका नाम आफ़ताब होना पता चला।

दरअसल इंदौर के राजेन्द्र नगर में रात में फिर हिंदूवादियों ने एक युवक को पकड़ा है। जिसने राहुल बनकर एक युवती से दोस्ती की थी बाद में युवती को पता चला कि वह आफताब है। जिसके बाद युवती ने उसे मिलने के बहाने गार्डन में बुलाया। जहां पहले से मौजूद हिंदूवादी संगठन मौजूद था। पहले से मौजूद हिंदूवादी संगठन पदाधिकारियों ने उसकी पिटाई कर दी और इतना ही नहीं रीजनल पार्क से भंवरकुआं तक उसका जुलूस भी निकाला गया। जिसके दरमियान रास्ते में उसे बच्चों से भी पिटवाया गया।

जानकारी के अनुसार बजरंग दल इंदौर विभाग सयोजक तंन्नु शर्मा ने अपने साथियो के साथ आफताब खान को पकड़ा है। आफताब ने युवती को अपना नाम राहुल बताकर प्रेमजाल में फंसाया था। इसी के साथ आफताब ने युवती को ब्लैकमेल भी किया। जिसके चलते युवती ने उसे मिलने के बहाने रीजनल पार्क में बुलाया। जहां पहले से मौजूद हिंदूवादी नेता पप्पू कोचले, विजय कालखोर ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंपने के पहले रीजनल पार्क से राजेन्द्र नगर थाने तक रास्ते भर जुलुस निकालते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

महाकाल के दर्शन कर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, कार पलटने से एक की मौत

पठान फिल्म का विधानसभा में उठेगा मुद्दा, शाहरुख़ की बढ़ सकती है मुश्किल

भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर बोले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -