बीजेडी कार्यकर्ताओ की मारपीट की शिकार प्रवाती ने राजनाथ सिंह से लगायी गुहार
बीजेडी कार्यकर्ताओ की मारपीट की शिकार प्रवाती ने राजनाथ सिंह से लगायी गुहार
Share:

नई दिल्ली : बीजेडी के गुंडों की मारपीट की शिकार हुई ओडिशा के जगतसिंहपुर की रहवासी प्रवाती सास्मल अपनी लड़ाई को दिल्ली तक ले आई हैं. प्रवाती का कहना है कि बीजेडी के गुंडों ने उनके साँथ मारपीट की है.

प्रवाती का कहना है कि गत 15 अप्रैल को उन्होंने बीजेडी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ नरेंद्र मोदी को भी शिकायत की थी. गृहमंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल के साँथ इस विषय को लेकर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मुलाक़ात भी की जिसमे खुद प्रवाती भी सम्मलित थी. प्रवाती ने गृहमंत्री से अपने ऊपर हुए हमले को लेकर अपील की कि वह राज्य प्रसाशन से इस बाबत जवाब मांगे ताकि आरोपियों को सजा मिल सके.

जानकारी दें दे कि प्रवाती के अनुसार उन पर यह हमला पंचायत चुनावों में बीजेपी को वोट देने के लिए किया गया था. वहीँ धर्मेंद्र प्रधान का कहना है कि अभी तक इस हमले में आरोपियों के खिलाफ न तो शिकायत ही दर्ज़ हो पायी है न ही उन पर कोई कार्यवाही की गयी है. आगे प्रधान का कहना है की ओडिशा में चुनावों को लेकर अभी तक किसी भी प्रकार की कोई भी हिंसा या किसी भी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं हुआ लेकिन इस बार बीजेडी के कार्यकर्त्ता हमला कर रहे हैं उन पर कार्यवाही की जाए.

पाकिस्तान ने भारतीय सैनिको के शव को किया क्षत-विक्षत, राजनाथ सिंह ने बुलाई मीटिंग

नक्सली हमले पर तेज हुई राजनीति, कांग्रेस ने की केंद्रीय गृहमंत्री के इस्तीफे की मांग

नक्सली हमले पर बोले राजनाथ सिंह, यह कोल्ड ब्लडेड मर्डर है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -