पाकिस्तान ने भारतीय सैनिको के शव को किया क्षत-विक्षत, राजनाथ सिंह ने बुलाई मीटिंग
पाकिस्तान ने भारतीय सैनिको के शव को किया क्षत-विक्षत, राजनाथ सिंह ने बुलाई मीटिंग
Share:

श्रीनगर. पाकिस्तान ने फिर से सरहद की शांति को भंग किया है. पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में कृष्णा घाटी सेक्टर में पहले सीजफायर का उल्लंघन किया जिसके बाद दो भारतीय जवानो की हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या के पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम यानी बीएटी ने जवानो के शवों के साथ हैवानियत की तरफ बढ़ते हुए सिर काट लिए है.

शहीद होने वाला एक जवान बीएसएफ जबकि दूसरा आर्मी का है. इन जवानो में सेना के जेसीओ नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर शामिल है. पाकिस्तान की इस कायर हरकत से सेना ही नहीं बल्कि पुरे भारत देश में गुस्सा है. देशवासियो की मांग है कि सर्जिकल स्ट्राइक जैसे और हमले हो. इस हमले की खबर मिलते ही गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली में तत्काल उच्च स्तर पर बैठक बुलाई और हालात का जायजा लिया.

साथ ही भारतीय सेना ने पाकिस्तान को हरकत का उचित जवाब देने की बात कही है. इसके बाद भारतीय सेना की उत्तरी कमान ने बयान जारी कर कहा कि कृष्णा घाटी क्षेत्र में नियंत्रण रेखा पर पाक सेना ने बिना उकसावे के राकेट और मोर्टार फ़ायरिंग शुरू कर दी थी जिसके बाद बॉर्डर एक्शन टीम गश्त पर निकल पड़ी थी. जिसके बाद पाक सेना ने दो सैनिको को मार कर उनके शव क्षत-विक्षत कर दिए. इस हरकत का समय रहते जवाब दिया जाएगा.

ये भी पढ़े 

पाकिस्तान ने दागे भारतीय क्षेत्र में राॅकेट, दो जवान शहीद

राजीव राय भटनागर बने CRPF के बने नए मुखिया

भारत-बांग्लादेश सीमा पर सुरक्षा में सेंध, 100 मीटर लम्बी सुरंग मिली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -