प्रशांत किशोर ने की शरद पवार से मुलाक़ात, अजीत पवार बोले- 'वह अब रणनीतिकार...'
प्रशांत किशोर ने की शरद पवार से मुलाक़ात, अजीत पवार बोले- 'वह अब रणनीतिकार...'
Share:

मुंबई: इन दिनों कई राजनीतिक दलों के बीच तनातनी का माहौल नजर आ रहा है. इसी बीच कई बार चुनावी रणनीतिकार की भूमिका निभा चुके प्रशांत किशोर को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने मुंबई में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की है। आपको बता दें कि इस मुलाकात को देखते हुए राजनीतिक अटकलें तेज हो गई हैं। अब ऐसा माना जा रहा है कि शरद पवार महाराष्ट्र के अगले विधानसभा चुनाव एवं देश के लोकसभा चुनाव में प्रशांत किशोर की मदद से कोई नया गुल खिलाने का विचार कर रहे हैं। जी दरअसल प्रशांत किशोर बीते शुक्रवार सुबह शरद पवार के आवास सिल्वर ओक पहुंचे।

यहाँ दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे बंद बातचीत हुई। इस मुलाकात के बीच ही शरद पवार ने राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल को भी अपने आवास पर बुला लिया था। वहीँ इन सभी के बीच किस विषय पर हुई, इसका पता अब तक नहीं चल सका है। लेकिन यह कयास जरूर लगाए जा रहे हैं कि प्रशांत किशोर भविष्य में राकांपा, अथवा समूची महाविकास आघाड़ी के लिए काम कर सकते हैं।

वही दूसरी तरह राकांपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने इन अटकलों को गलत बताया है। उनका कहना है, ''शरद पवार एक राष्ट्रीय नेता हैं। उनसे मिलने के लिए ऐसे भी लोग आते रहते हैं। प्रशांत किशोर खुद कह चुके हैं कि अब वह किसी दल के लिए रणनीतिकार की भूमिका नहीं निभाएंगे।'' आपको पता ही होगा कि प्रशांत किशोर इससे पहले भी कई राजनीतिक दलों के लिए काम कर चुके हैं। 

MP: छिंदवाड़ा में हुआ भयंकर हादसा, कार के हो गए दो टुकड़े

डोमिनिका हाई कोर्ट ने खारिज की भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी की जमानत

'रंजू की बेटियां' ने पूरे किए 100 एपिसोड्स, सेट पर मनाया गया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -