MP: छिंदवाड़ा में हुआ भयंकर हादसा, कार के हो गए दो टुकड़े
MP: छिंदवाड़ा में हुआ भयंकर हादसा, कार के हो गए दो टुकड़े
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में भयंकर हादसा हुआ है। जी दरअसल यहाँ तेज रफ्तार का कहर बीते शुक्रवार को दिखाई दिया है। मिली जानकारी के तहत यहाँ तेज रफ्तार कार बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पुलिया से जा टकराई। खबरें हैं कि इस हादसे में कार के दो टुकड़े हो गए, और कार में पीछे की सीट पर बैठी तीन महिलाओं की मौत हो गई। वहीँ दो अन्य गंभीर रुप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है घायलों को पुलिस ने नागपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है, जहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

इस घटना को बीते शुक्रवार शाम 5:30 बजे की बताया जा रहा है। इस पूरी घटना के बारे में सौंसर टीआई राजाराम दुबे ने कहा कि, ''कार सवार रामकोना में एक शादी समारोह से सौंसर लौट रहे थे। इसी दौरान सौंसर के समीप नागपुर मार्ग पर स्थित ड्रीम होटल के सामने कार पुलिया से जा टकराई। इस हादसे में सौंसर निवासी रोशनी पति अनूप जायसवाल, माधुरी पति आनंद जायसवाल, कलमेश्वर निवासी प्रिया पति सचिन जायसवाल की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार चला रहे सचिन जायसवाल तथा उनके बाजू में बैठी नीलम जायसवाल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल 108 वाहन से नागपुर रेफर किया गया है।''

कहा जा रहा है यह हादसा इतना अधिक खतरनाक था कि कार पुलिया से टकराने के बाद दो टुकड़ों में बंट गई। जी दरअसल कार सवारों को सौंसर पहुंचने की बहुत जल्दबाजी थी, क्योंकि वह जिस शादी समारोह में शामिल होने रामाकोना पहुंचे थे, वहां पर शाम को शादी होनी थी। जल्दबाजी में कार सवार तेज रफ्तार में कार चला रहा था लेकिन इसी बीच ड्रीम होटल के सामने अचानक बाइक सवार के आ जाने से कार अनियंत्रित नहीं हो गई और हादसा हो गया।

'रंजू की बेटियां' ने पूरे किए 100 एपिसोड्स, सेट पर मनाया गया जश्न

ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने हड़काया, कहा- बंगाल में फ़ौरन लागू करें केंद्र की ये योजना

गर्भवती हैं नुसरत जहां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सामने आई ये पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -