भोजपुरी गाना ‘झुमका चुमेला’ मचा रहा धमाल, इस एक्टर ने किया भरपूर रोमांस
भोजपुरी गाना ‘झुमका चुमेला’ मचा रहा धमाल, इस एक्टर ने किया भरपूर रोमांस
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक बढ़कर एक महान हस्तियाँ है. जो सभी के दिलो में अपनी जगह बना रखे है. आये दिन देखा जाय तो भोजपुरी का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. भोजपुरी सितारे अपने फैंस के लिए हर संभव प्रयाश करते है उनके दिलो में अपनी जगह बनाये रखने की और वे हमेशा एक से बढ़कर एक फिल्म और सांग अपने फैंस के बीच लाते रहते है. तो चलिए आज हम बात करते है सुपरहिट गायक और नायक की जिन्होंने अपने गायन से हमलोगो का दिल जीत लिया है. जी हाँ हम बात कर रहे है अपने ही चहेते सुपर स्टार सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव की जिनकी हर गाने सुपर डुपेर हिट रही है. आज हम उन्ही की एक और सुपर डुपेर हिट सांग ‘झुमका चुमेला’ की बात कर रहे है. जो की यूट्यूब चैनल पर तेजी से वायरल होता जा रहा है.

बिग बॉस मलयालम 2: 'संयुक्त परिवार' के नाम पर होगा खेल शुरू, घर के अंदर होगी फॅमिली

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि  प्रमोद प्रेमी का यह गाना उनके ही अपकमिंग फिल्म ‘मैं सुपर किंग डॉन हु’ फिल्म के लीड रोले में होंगे प्रमोद प्रेमी यादव और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस तन्नू श्री. इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव तन्नू श्री के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे है. दोनों के इस हिट जोड़ी को लोग बेहद पसंद कर रहे है. फिल्म के डायरेक्टर इस फिल्म को लेकर काफी खुश नजर आ रहे है.

मलयालम बिग बॉस 2 : प्रतियोगियों और प्रशंसकों के कई शुभचिंतक भी इस शो का इंतज़ार कर रहे है

अगर बाते करें गाने की तो ये गाना बहुत हु मधुर आवाज में प्रमोद प्रेमी जी के द्वारा गाया गया है. इसकी व्यूज की बात करे तो इस गाने ने अब तक 2 लाख 6 हजार का व्यूज क्रॉस कर चुकी है वो भी केवल 2 दिनों में ही. इस गाने के व्यूज ही इस गाने की लोकप्रियता को दर्शाती है.आपको बता दे की इस सांग को प्रमोद प्रेमी यादव ने अपनी ही मधुर स्वर में गाया है. इस गाने में म्यूजिक का काम किया है आर्य शर्मा ने और गीत के बोल लिखे है कृष्णा बेदर्दी ने. इसे रिलीज़ किया गया वेव म्यूजिक द्वारा.

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने किशन को घर का नया कप्तान घोषित किया

BBkannada 7 : शेषमा बनकर सुर्खियों में आये हरीश राज, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफे

बिग बॉस मलयालम 2: राजित कुमार और आरजे रघु के बीच हुआ खतरनाक झगड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -