मलयालम बिग बॉस 2 : प्रतियोगियों और प्रशंसकों के कई शुभचिंतक भी इस शो का इंतज़ार कर रहे है
मलयालम बिग बॉस 2 : प्रतियोगियों और प्रशंसकों के कई शुभचिंतक भी इस शो का इंतज़ार कर रहे है
Share:

मलयालम का जाना माना टीवी शो बिग बॉस 2 इसके लिए, उन्हें दर्शकों को आकर्षित करने के लिए खंडों को मसाला देना होगा, ”वे कहते हैं। फिलहाल , इस साल प्रतियोगियों के विभिन्न चयन का कारण धारावाहिक दर्शकों से जुड़ाव बनाए रखना है, चैनल के एक वरिष्ठ अधिकारी बीएस प्रवीण कुमार कहते हैं। “हमने ऐसे सदस्यों को शामिल किया है जो टीवी दर्शकों से अधिक परिचित हैं। हमने कई सामयिक अपडेट भी शामिल किए हैं जो दर्शकों को समझने के लिए हमारे समाज को प्रतिबिंबित करते हैं। यह एक स्क्रिप्टेड शो नहीं है। मुख्य रूप से, मंजू और सुरेश सहित इस सीजन के कई प्रतियोगी रसोइए हैं। इसलिए, मूल रूप से यह गैर-कल्पना के अंदर कल्पना है। ” पहले एपिसोड का एक प्रमुख आकर्षण राजिथ का मेकओवर था। 

बशीर कहते हैं, “मैं राजिथ के मेकओवर को देखकर हैरान था, जिसने अपने विवादित बयानों के लिए हमारा ध्यान खींचा है । उनके जैसे लोग बिग बॉस के प्रारूप के अनुरूप हैं। ” उनका समर्थन करते हुए, तकनीकी विशेषज्ञ अरुण कृष्णदास कहते हैं, “वह इस तरह के शो में एक आवश्यक तत्व हैं। यह अच्छा है यदि रंजिनी हरिदास की तरह घर में भी कोई महिला है या कोई ऐसा व्यक्ति है जो उनकी धारणा का मुकाबला कर सकता है। ” घर के जीवंत अंदरूनी हिस्सों ने भी दर्शकों से प्रशंसा प्राप्त की। वही होममेकर चित्रकला सीके कहते हैं, “यह पिछले संस्करण की तुलना में ज्यादा समृद्ध दिखता है। इसके अलावा, जेल जैसे नए अतिरिक्त आपको कुछ सेगमेंट की उम्मीद करते हैं। हमारे पसंदीदा टीवी कलाकार आर्य, अलीना और पशनम शाजी के अलावा, हमें रेशमा और अलसांद्रा जैसी स्टाइलिश लड़कियां भी देखने को मिलती हैं। मुझे लगता है कि पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष के प्रतियोगी दयालु और गैर-आक्रामक हैं। 

" सेट-अप भी मस्ती और मज़ाक के साथ एक संयुक्त परिवार प्रणाली को दर्शाता है, और यह कुछ प्रशंसकों द्वारा भी देखा गया था, जैसे छायाकार सनेश सानू, जो कहते हैं, "23 वर्षीय फुकरू से लेकर अनुभवी रजनी सांची तक, ऐसा लगता है कि एक संयुक्त परिवार और प्रतियोगियों के साथ घर भी इस तरह से संबंध हैं। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या यह जारी रहता है क्योंकि आपको घर में दो सप्ताह के बाद ही उनकी असली सेल्फ देखने को मिल सकती है। ” शो के प्रतियोगियों और प्रशंसकों के कई शुभचिंतक भी इस सीजन से उम्मीद कर रहे हैं कि प्रतियोगियों के व्यक्तित्व की वजह से इस बार 'बहुत अधिक ठंडा' होगा। अभिनेत्री पार्वती आर कृष्णा कहती हैं, '' मैं एपिसोड की प्रतीक्षा कर रही हूं, क्योंकि इसमें और भी मीठे लोग हैं जैसे कि अलीना और आर्या सांची। इसके अलावा मुझे लगता है कि यह मिश्रण में उनके साथ एक शांत मौसम होगा। फिलहाल , यह हमेशा मिक्स में राजीव कुमार जैसे उन लोगों के साथ आपको झटका या आश्चर्यचकित कर सकता है, जिन्होंने पहले से ही अपनी टिप्पणी के साथ गलत तरीके से लोगों को रगड़ना शुरू कर दिया है, और रेशमा, जिनके पास मिजाज है। "

बिग बॉस कन्नड़ 7 : कुरी प्रताप ने भूमी शेट्टी को किया घर से बेघर, दो अन्य प्रतियोगी हुए सुरक्षित

हेमा आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत करने वालो का भविष्य क्या होगा

मॉलीवुड ने खोजा है समझौता और समायोजन जो एक व्यक्तिगत निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -