बिग बॉस मलयालम 2: 'संयुक्त परिवार' के नाम पर होगा खेल शुरू, घर के अंदर होगी फॅमिली
बिग बॉस मलयालम 2:  'संयुक्त परिवार' के नाम पर होगा खेल शुरू, घर के अंदर होगी फॅमिली
Share:

2018 में मॉलीवुड दर्शकों को एक दिलचस्प, उपन्यास का अनुभव प्रदान करने के बाद, टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस मलयालम के दूसरे संस्करण का रविवार को प्रीमियर हुआ है  और इस बार प्रतियोगियों ने सेलेब्स के साथ-साथ उन लोगों को भी मौजूद किया गया था , जो लोकप्रिय नहीं हैं। वही इस साल बिग बॉस के कैदी सोशल एक्टिविस्ट और पब्लिक स्पीकर हैं रजित कुमार , एक्ट्रेस रजनी चांडी, अलीना पडिक्कल, थेज़नी खान, आर्या, वीना नायर, मंजू सुनीचेन, एक्टर्स प्रदीप चंद्रन, साजू नवोदय, लिप-सिंक म्यूजिक वीडियो फेम फुकरे, मॉडल हैं। 

रेशमा राजन, सूजो मैथ्यू, एलेक्जेंड्रा जॉनसन, फिल्म निर्माता सुरेश कृष्णन, गायक सोमदास, पारीकुट्टी पेरुम्बवूर और आरजे रघु।शो के पहले एपिसोड में सभी को आश्चर्य हुआ था - न केवल दर्शकों के लिए बल्कि इसके मेजबान मोहनलाल के लिए भी । वही सुपरस्टार ने राजिथ कुमार के परिवर्तन को देखकर आश्चर्यचकित हो गए क्योंकि उन्होंने पूरी तरह से मुंडन किया। फुकरे समेत कई प्रतियोगियों ने भी मोहनलाल से मिलकर अपनी खुशी का इजहार किया गया था । पहले एपिसोड के बाद दर्शकों ने किस तरह प्रतिक्रिया दी, इसके बारे में कई लोगों की राय है कि यह मोहनलाल ही थे जो हाइलाइट थे। बशीर बशी, जिन्होंने पिछले संस्करण में चुनाव लड़ा था, कहते हैं, “मुझे लगा कि इस वर्ष के प्रतियोगियों का चयन बेहतर हो सकता है।

पिछली बार, 16 सदस्य समाज के विभिन्न वर्गों से थे। लेकिन इस बार, ज्ञात और अज्ञात चेहरों का मिश्रण है जो मुझे आश्चर्यचकित करता है कि प्रतियोगी बीते लोगों की तुलना में कितने सक्रिय होंगे। इसके साथ ही, केवल पांच से छह सदस्य ही दर्शकों से परिचित हैं। ” फिलहाल , तकनीकी विशेषज्ञ अरुण कृष्णदास का मानना ​​है कि प्रतियोगियों का वर्तमान मिश्रण इसे एक बेहतरीन स्तर बनाता है। “अब, यह सीजन 1 के विपरीत बराबरी का घर है, जहां कुछ बड़े शॉट थे। इस बार कोई भी विजेता के सीधे होने की भविष्यवाणी नहीं कर सकता है, और यह इसे और अप्रत्याशित बनाता है। फिलहाल , क्योंकि बहुत से लोग व्यापक रूप से जनता के लिए नहीं जाने जाते हैं, मैं मानता हूं कि मुख्य चुनौती दर्शकों को हासिल करने और बनाए रखने की होगी। 

बिग बॉस कन्नड़ 7 : कुरी प्रताप ने भूमी शेट्टी को किया घर से बेघर, दो अन्य प्रतियोगी हुए सुरक्षित

हेमा आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत करने वालो का भविष्य क्या होगा

मॉलीवुड ने खोजा है समझौता और समायोजन जो एक व्यक्तिगत निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -