भाजपा ने राहुल गांधी को घेरने के लिए अपने दिग्गज नेताओं को दी कमान, एक मंत्री ने कहा-'लायर आफ द ईयर...'
भाजपा ने राहुल गांधी को घेरने के लिए अपने दिग्गज नेताओं को दी कमान, एक मंत्री ने कहा-'लायर आफ द ईयर...'
Share:

संसद से हाल ही में पास हुए नागरिक कानून के बाद अब एनपीआर को एनआरसी से जोड़कर देश में आंदोलन कर रहे विपक्षी दलों को घेरने के लिए भाजपा ने भी चौतरफा तैयारी शुरू कर दी है. एक तरफ जहां जनवरी में मुस्लिमों का बड़ा सम्मेलन आयोजित कर नागरिकता कानून के दायरे के बारे में स्थिति स्पष्ट की जाएगी. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनके ही बयानों में घेरने के लिए भाजपा के दिग्गज नेता मैदान में उतर गए हैं.

10वीं बार राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष निर्वाचित हुए चौधरी अजित सिंह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ओडिशा में कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रदीप मांझी के बयानों के जरिए यह बताया जाने लगा है कि कांग्रेस आगजनी जैसी घटनाओं को न सिर्फ बढ़ावा दे रही है बल्कि खुद इसे अंजाम देकर अस्थिरता और अशांति का माहौल बनाना चाह रही है.दरअसल एक तरफ जहां एनपीआर को पहले एनआरसी से जोड़ रहे राहुल ने अब इसे आम जनता के पाकेट पर बोझ बताते हुए टैक्स से जोड़ा है. वहीं ओडिशा में कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रदीप मांझी कांग्रेस कार्यकताओं को भड़काते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें वह कह रहे हैं कि हर तरीके से तैयार रहो और जब वह कहें तो आग लगा दो.इन बयानों के लिए भाजपा को पलटवार का पूरा मौका दे दिया.

गवर्नर आनंदी बेन पटेल से मिले अखिलेश यादव, राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन

इन सब विवादों के बीच एक तरफ जहां केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने राहुल को 'लायर आफ द ईयर' करार दिया और कहा कि एनपीआर जनसंख्या से पहले की प्रक्रिया है. यही प्रक्रिया 2010 मे भी हुई थी और उसके लिए बजट जारी किया गया था. जावडेकर ने कहा - राहुल के बयानों से देश शर्मिंदा होता है. वह ऐसे बयान देकर अस्थिरता पैदा करना चाहते हैं जबकि पूरा देश मोदी सरकार के साथ खड़ा है.

केंद्रीय राज्यमंत्री ने पूछा बेतुका सवाल, राहुल गाँधी के नाचने के बाद बहन पर कसा तंज

कल कांग्रेस निकलेगी फ्लैग मार्च, CAA के विरुद्ध लगाएगी भारत बचाओ का नारा

नाइजीरिया: आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने कलम किए 11 ईसाई बंधकों के सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -