गवर्नर आनंदी बेन पटेल से मिले अखिलेश यादव, राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन
गवर्नर आनंदी बेन पटेल से मिले अखिलेश यादव, राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शुक्रवार को राजभवन में यूपी की गवर्नर आंनदी बेन पटेल से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में कानून-व्यवस्था की बदहाल स्थिति पर गवर्नर आनंदी बेन पटेल को एक ज्ञापन भी सौंपा. अखिलेश लगभग 20 मिनट तक राजभवन में रहे और राज्य की खराब कानून-व्यवस्था पर गवर्नर को ज्ञापन सौंपकर उनके साथ चर्चा की.

गवर्नर आनंदीबेन पटेल से मुलाकार करने के बाद अखिलेश यादव राजभवन से बाहर निकले और उन्होंने मीडिया से कहा कि वे अभी नहीं बाद में बोलेंगे. सूत्रों के मुताबिक, अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था को लेकर गवर्नर आनंदीबेन पटेल से मिले हैं. उन्होंने इस दौरान भारतीय नागरिकता अधिनियम के विरोध में हुए प्रदर्शनों पर भी वार्ता की. इसके साथ ही इस दौरान की गई पुलिसिया कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किए.

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि सीएम योगी आदित्यनाथ की भाषा के कारण नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में लोगों की जानें गई हैं। सीएम योगी की बदला लो और ठोको नीति के परिणामस्वरूप राज्य में कानून-व्यवस्था चौपट हो गई है। अखिलेश ने कहा कि यूपी पुलिस सीएम योगी के कहने पर ही कार्रवाई कर रही है।

10वीं बार राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष निर्वाचित हुए चौधरी अजित सिंह

भाजपा पर आदित्य ठाकरे का प्रहार, कहा- जिन्होंने वादे पूरे नहीं किए, वो आज सत्ता में नहीं हैं...

ब तक का सबसे हिंसक साल होगा 2020 ! नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में सामने आईं खौफनाक बातें...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -