प्रभास को मिला ये खास बर्थडे गिफ्ट
प्रभास को मिला ये खास बर्थडे गिफ्ट
Share:

भले ही अनुष्का शेट्टी कितना बिजी शेड्यूल रहे लेकिन प्रभास के बर्थडे के लिए भी वह वक्त ना निकालें, ऐसा कैसे हो सकता है! सुर्ख़ियों में अभी यही है कि, अनुष्का ने प्रभास के लिए न सिर्फ वक्त निकाला बल्कि उन्हें एक बढ़िया गिफ्ट भी दिया. अब यह बात सुनकर आपके मन में भी खलबली मच रही होगी कि वो गिफ्ट क्या था? रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का ने प्रभास को एक घड़ी गिफ्ट की है क्योंकि प्रभास को घड़ियों का काफी शौक है और ये एक डिजाइनर वॉच है.

आज प्रभास अपना 38 वां जन्मदिन मन रहे हैं. इस खास मौके पर अनुष्का उनकी पसंद को नहीं भूलीं और घड़ी गिफ्ट कर दी. इससे स्पेशल गिफ्ट और हो भी क्या सकता था. बाहुबली प्रभास के जन्मदिन की शुरुआत अपने चाहने वालो को एक रिटन गिफ्ट देकर की. सुबह-सुबह ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' का फर्स्ट लुक शेयर किया. ट्विटर पर फैंस ने भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया है. इस फिल्म में प्रभास श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे. वैसे फिल्म में पहले अनुष्का शेट्टी के ही नाम की चर्चा थी, लेकिन आखिर में इसमें श्रद्धा का नाम फाइनल किया गया.

श्रद्धा कपूर की यह पहली दक्षिण भारतीय फिल्म होगी जिसमे उनके साथ मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म साल 2018 में तेलुगू, हिंदी और तमिल में रिलीज होनी है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में प्रभास काफी हाई-फाई एक्शन करते नजर आएंगे. बाहुबली की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद सबकी नजरें अब साहो पर ही टिकी हैं. इसके फर्स्ट लुक से दर्शकों की बेचैनी और भी बढ़ गई है, अब देखना यह होगा कि बाहुबली ने जो टारगेट सेट किया है प्रभास उसपर खरे उतरते हैं या नहीं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

छठ पूजा के मौके पर भोजपुरी की एक साथ 3 फिल्मे होगी रिलीज़

खुद पर लगे आरोपों पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने तोड़ी चुप्पी

फिल्म के लिए चूज़ी होने के कारण मैने कई फिल्मो को मना कर दिया- शमिता शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -