खुद पर लगे आरोपों पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने तोड़ी चुप्पी
खुद पर लगे आरोपों पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने तोड़ी चुप्पी
Share:

हाल ही में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर एक महिला ने उन्हें फ़ोन पर धमकाने और रेप का आरोप लगाया था. एक सोशल एक्टिविस्ट महिला ने शेरा पर गैंगरेप की धमकी का आरोप लगाया था. इस मामले पर अब शेरा ने अपनी चुप्पी तोड़कर एक बड़ा बयान दिया है. बता दे जुबेर खान बिगबॉस-11 से बाहर होकर जब पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने गए थे तब ये महिला भी जुबेर के साथ ही थी. और अब महिला ने ये दावा किया है कि शेरा उन्हें इस मामले को बंद करवाने की धमकी दे रहा है.

महिला का कहना है कि- उसने (शेरा ने) मुझसे कहा कि तुम भाई को क्यों परेशान कर रही हो? जुबैर का मामला पुलिस के पास मत लेकर जाओ यहीं खत्म करो. जब मैंने उसे मना किया तो उसने मुझे कहा कि वो मेरा गैंगरेप कराने के लिए 10 आदमियों को भेजेगा. मैंने सारी डिटेल पुलिस को दे दी हैं. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

अब इस मामले में शेरा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि वो इस महिला को नहीं जानते है और उन्हें नहीं पता की ये सब क्या हो रहा है. शेरा ने कहा कि, "ना तो वो मेरा नंबर है, ना ही मेरी आवाज है. वॉइस भी रिकॉर्ड होकर दर्ज की गई है. मैं ना ही इस महिला को जानता हूं और ना ही मैंने कभी इनसे बात की. ये आरोप निराधार है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

केबीसी-9 का आज आखिरी एपिसोड, बिग बी हुए भावुक

फरहान अख्तर ने बीजेपी लीडर को दिया करारा जवाब

रानी मुखर्जी के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

इस रियलिटी शो में अपना पैर तुड़वा बैठे राजकुमार राव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -