छठ पूजा के मौके पर भोजपुरी की एक साथ 3 फिल्मे होगी रिलीज़
छठ पूजा के मौके पर भोजपुरी की एक साथ 3 फिल्मे होगी रिलीज़
Share:

जिस तरह किसी बड़े त्योहार पर बॉलीवुड में बड़ी फिल्मो को रिलीज़ किया जाता है. उसी तरह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी अब बड़े त्योहारों पर फिल्म को रिलीज़ करने का ट्रेंड हो गया है. इस बार छठ के पर्व पर खेसारी लाल यादव की दो फिल्म और पवन सिंह की एक फिल्म रिलीज हो रही है. वैसे एक साथ तीन फिल्मे रिलीज़ होने पर फायदे से ज्यादा तो नुकसान नजर आ रहा है. क्योकि एक साथ यदि तीन फिल्मे रिलीज़ होंगी तो उन्हें सिनेमाघरों में कम स्क्रीन्स मिलेंगी.

-छठ पर्व के मौके पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' बिहार-झारखंड में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में खेसारी एक्शन के साथ-साथ रोमांस करते हुए भी नजर आएंगे.

-इसके साथ ही छठ पर दूसरी फिल्म 'मुकद्दर' भी रिलीज़ होगी. इस फिल्म में भी खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और शुभी शर्मा सहित कई अन्य कलाकार भी है. ये फिल्म एक्शन से भरपूर है.

-इन दोनों ही फिल्मो के साथ-साथ एक्टर पवन सिंह की फिल्म 'पवन राजा' भी छठ के दौरान रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में बहुत दिनों के बाद मोनालिसा एक्टिंग करती दिखेंगी. साथ ही अक्षरा सिंह भी हैं. सुनने में आया है कि ये फिल्म पवन सिंह की लाइफ पर आधारित है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म के लिए चूज़ी होने के कारण मैने कई फिल्मो को मना कर दिया- शमिता शेट्टी

केबीसी-9 का आज आखिरी एपिसोड, बिग बी हुए भावुक

फरहान अख्तर ने बीजेपी लीडर को दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -