फिल्म के लिए चूज़ी होने के कारण मैने कई फिल्मो को मना कर दिया- शमिता शेट्टी
फिल्म के लिए चूज़ी होने के कारण मैने कई फिल्मो को मना कर दिया- शमिता शेट्टी
Share:

काफी समय से लाइमलाइट और फिल्मो से दूर रही शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी जल्द ही फिल्मो में वापसी करने जा रही है. शमिता ने शेट्टी फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद शमिता का करियर ज्यादा नहीं चल पाया और वे फिल्मो से दूर हो गई. शमिता ने एक इंटरव्यू में कहा कि. "क्वालिटी की जगह मैंने कभी क्वांटिटी को तरजीह नहीं दी. मैं फिल्मों को लेकर काफी चूजी थी. इस वजह से मैंने कई फिल्मों को मना किया और धीरे -धीरे मेरे पास काम आने बंद हो गए."

आगे शमिता ने बताया कि, "अपने जिंदगी से समय निकालकर वो काम करना चाहिए जिसमें खुशी मिले. मैं सिर्फ फिल्में करनी है इसलिए फिल्मों को हां नहीं बोलती. मुझे जो ऑफर आते थे उसी में से मुझे बेस्ट चुनना था." फरेब, जहर, बेवफा, वजह, मोहब्बत हो गई है तुमसे जैसी फिल्मे करने वाली शमिता 'बिग बॉस' और 'झलक दिखला जा' जैसे कई रीयलिटी शो भी नजर आई है.

लाइमलाइट से दूर शमिता कुछ समय से इंटीरियर डिजाइन में व्यस्त थी. शमिता ने बताया कि इंटीरियर डिजाइन उनका शौक है और फिल्मे करना उनका जूनून है इसलिए वह दोनों को ही नहीं छोड़ सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

केबीसी-9 का आज आखिरी एपिसोड, बिग बी हुए भावुक

फरहान अख्तर ने बीजेपी लीडर को दिया करारा जवाब

रानी मुखर्जी के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -