येदियुरप्पा ने कुमारस्वामी को दी मोदी के नाम की धौंस!!
येदियुरप्पा ने कुमारस्वामी को दी मोदी के नाम की धौंस!!
Share:

बेंगलुरू। कर्नाटक की राजनीति में इन दिनों जुमलेबाजी शब्दों के युद्ध में बदल गई है, जब से कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की सरकार बनी है। तब से अब तक पार्टी कार्यकर्ताओं में वाद विवाद चलता आ रहा हैं हाल ​ही में येदियुरप्पा ने कुमारस्वामी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की धौंस दी है, जिससे कर्नाटक की राजनी​ति में और भी सरगर्मी बढ़ गई है। 

भाजपा और कांग्रेस के बीच जंग की वजह बना केदार जाधव का 'बोलिंग एक्शन'

कुमारस्वामी का कहना है कि भाजपा लगातार पैसों का उपयोग कर मेरी सरकार को घेरने में लगी है, परेशान दिखाई दे रहे कुमार स्वामी ने अपने पैतृक जिले में एक कार्यक्रम के दौरान कहा है कि यदि ऐसे ही चलता रहा तो वे अपने लोगो से बोलेंगे ​कि वे भाजपा के खिलाफ विद्रोह कर दें। उन्हौंने कहा कि मैं चुप बैठने वालों में से नहीं हूंं,उन्हें क्या लगता है कि सिर्फ उन्हें ही राजनीति करनी आती है। मैं भी सब संभाल सकता हूं।

कर्नाटक में विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही बीजेपी- कांग्रेस

यहां बता दें कि भाजपा अध्यक्ष येदियुरप्पा और मुख्यमंत्री कुमार स्वामी के बीच लगातार ही जुबानी जंग चल रही है, कुमारस्वामी का ​कहना ​है कि येदियुरप्पा ने मुझे और मेरे पिता को सरकारी खजाने का चोर बताया है, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उनके पास इसका कोई सबूत है क्या, राज्य सरकार को परसेंटेज प्रणाली देने वाले येदियुरप्पा और उनके परिवारवाले ही है।

इस तरह की बयानबाजीयों के बाद येदियुरप्पा ने कहा कि यदि कुमार स्वामी के पास राज्य सरकार है तो मेरे पास भी नरेन्द्र मोदी की सरकार है मैं उनसे ये कहना चाहता हूं कि वह मेरी सहायता करेगी, सच्चाई किसी से छुपती नहीं है और असली चेहरा सबके सामने आ ही जाता है। 

खबरें और भी

भाजपा और कांग्रेस के बीच जंग की वजह बना केदार जाधव का 'बोलिंग एक्शन'

कर्नाटक में विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही बीजेपी- कांग्रेस

कर्नाटक निकाय चुनाव: कड़ी टक्कर के बाद कांग्रेस ने दर्ज की जीत, देवेगौड़ा ने कहा 'हम सफल हुए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -