भाजपा और कांग्रेस के बीच जंग की वजह बना केदार जाधव का 'बोलिंग एक्शन'
भाजपा और कांग्रेस के बीच जंग की वजह बना केदार जाधव का 'बोलिंग एक्शन'
Share:

नई दिल्ली: भारत में राजनीति और राजनेता इतने निचले स्तर पर चले गए हैं कि आज कल उन्हें विवाद करने के लिए मुद्दे की जरुरत ही नहीं पड़ती, मुद्दे वे खुद पैदा कर लेते हैं. फिर चाहे उसका राजनीति से सम्बन्ध हो या न हो. अभी एशिया कप 2018 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट मैच को भी नेताओं ने राजनितिक जंग में तब्दील कर दिया है. पाकिस्तान के खिलाफ 3 विकेट झटककर भारतीय टीम की जीत में अहम् भूमिका निभाने वाले गेंदबाज़ केदार जाधव के बोलिंग एक्शन को लेकर राजनितिक पार्टियों ने एक दूसरे पर प्रहार करना शुरू कर दिया है.

एशिया कप 2018: पाकिस्तानी फैन का हुस्न देख कर भारतीय प्रशंसकों ने हारा दिल

इसकी शुरआत हुई कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना के एक ट्वीट से, दिव्या ने केदार के बोलिंग एक्शन को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि केदार जाधव का बोलिंग एक्शन अनोखा है, बोलिंग करते समय वे बहुत ज्यादा नीचे की ओर झुक जाते हैं, इसके बाद उन्होंने लिखा कि हालांकि वे इतना नीचे भी नहीं झुकते, जितना की भारत की करंसी रुपया नीचे पहुँच गया है. दिव्या ने रूपये के गिरते मूल्य को लेकर भाजपा पर निशाना साधा.

नहीं थम रही पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की रफ़्तार, डीजल आज रहा सामान्य

अब दिव्या के इस ट्वीट के बाद भाजपा भी कहां चुप रहने वाली थी, भाजपा कर्नाटक नामक ट्विटर हैंडल से पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि केदार जादव के बोलिंग एक्शन के बारे में तो हम नहीं जानते, लेकिन ये जरूर है कि आपका आई क्यू लेवल पूरी पाकिस्तान टीम की परफॉरमेंस से भी लौ है. उल्लेखनीय है कि एशिया कप 2018 के ग्रुप स्टेज मैच में पाकिस्तान की पूरी टीम 162 रन पर सिमट गई थी. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दिव्या ने क्रिकेट को भाजपा पर हमला करने के लिए इस्तेमाल किया हो, इससे पहले जब भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे पर रविंद्र जडेजा ने 86 रन बनाए थे, तब भी दिव्या ने ट्वीट करते हुए कहा था कि अब भी यह एक लीटर पेट्रोल की कीमत 87 रुपए से कम है. जाहिर है लोक सभा चुनाव पास आ रहे हैं, तो आरोप-प्रत्यारोप में बढ़ोतरी तो होगी ही, लेकिन ये बेसिर-पैर के तर्क ओछी राजनीति को दर्शाते हैं.

 स्पोर्ट्स अपडेट:-​ 

2018 Asia कप : भारत ने पकिस्तान को 8 विकेट से हराकर लिया चैंपियंस ट्रॉफी का बदला

अब ट्रेन में नहीं नसीब होगी चैन की चाय, बढ़ गए दाम

नहीं थम रही पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की रफ़्तार, डीजल आज रहा सामान्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -