उपराष्ट्रपति की बहस के बाद, बिडेन ने बढ़ाई प्रचार की तेजी
उपराष्ट्रपति की बहस के बाद, बिडेन ने बढ़ाई प्रचार की तेजी
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी चुनावों से पहले अमेरिका में चुनाव प्रचार और भी तेज हो गए है। यूएस इलेक्शन 2020 तक की दौड़ में, जो बिडेन का अभियान गुरुवार 8 अक्टूबर को माइक पेंस और कमला हैरिस के बीच उपराष्ट्रपति की बहस के बाद $ 12 मिलियन से अधिक हो गया। अभियान अधिकारी द्वारा एक प्रमुख दैनिक आंकड़े अनुमोदित किए गए थे और इसने अभियान के फंड में एक और प्रमुख वृद्धि को चिह्नित किया था। राष्ट्रपति चुनाव के लिए एक महीने से भी कम समय शेष होने के साथ, धन मतदाता समर्थन हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।

बिडेन अभियान के हालिया फंड बूस्ट, विज्ञापन पर बड़े पैमाने पर खर्च, ने ट्रम्प के अभियान के खर्च को भी मात दे दी है। रिपोर्टों के अनुसार, लोकतांत्रिक उम्मीदवार ने ट्रम्प के साथ अपनी पहली बहस के दौरान केवल तीन घंटे में लगभग 10 मिलियन डॉलर लाए, जिसने एक घंटे के धन संग्रह रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। वीपी के पद के लिए बिडेन के चलने वाले साथी, कमला हैरिस ने भी अभियान के लिए एक धन पैदा करने वाली सहायता को निर्धारित करती है। रिपोर्ट के मुताबिक उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की घोषणा के बाद 48 घंटों में अभियान $ 48 मिलियन से अधिक हो गया।

फंडों के अलावा, बिडेन अभियान को अक्टूबर में केवल 24 घंटों में 18,000 से अधिक नए वोट-इन मेल अनुप्रयोगों के साथ रिकॉर्ड-ब्रेक मतदाता अनुप्रयोगों का समर्थन करने में कामयाब रहने की सलाह दी गई है। 3 नवंबर को होने वाले संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों के साथ, दोनों रिपब्लिकन और डेमोक्रेट रैंक अमेरिकी मतदाताओं को लुभाने के लिए सभी पड़ावों को खींच रहे हैं। जबकि रिपब्लिकन ने फिर से चुनाव के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को मनोनीत किया है, डेमोक्रेट्स ने पूर्व उपाध्यक्ष जो बिडेन को पद के लिए नामित किया है।

जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल ने बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कही ये बात

यूएस प्रेज़ नहीं ले रहा है अब कोई कोरोनोवायरस से ठीक होने वाली दवा

अपने पक्के दोस्त 'चीन' को पाक ने दिया झटका, TikTok पर लगाया बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -