अपने पक्के दोस्त 'चीन' को पाक ने दिया झटका, TikTok पर लगाया बैन
अपने पक्के दोस्त 'चीन' को पाक ने दिया झटका, TikTok पर लगाया बैन
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने अपने सबसे पक्के मित्र चीन को बड़ा झटका दिया है. पाकिस्तान ने चीनी एप टिकटॉक (Tiktok) पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया है. जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान ने इसलिए टिकटॉक पर प्रतिबन्ध लगाया गया है कि टिकटॉक ने पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों का पालन नहीं किया था.

पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण (PTA) ने पहले टिकटॉक को आपत्तिजनक वीडियो के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था. पाक ने टिकटॉक पर प्रतिबन्ध अश्लील वीडियो को लेकर लगाया गया है. इससे पहले पाकिस्तान ने टिकटॉक को लेकर चेतावनी दी थी. हालांकि चीन से भयभीत पाकिस्‍तान ने यह भी साफ़ किया गया है कि टिकटॉक प्राधिकरण के सामने आने पर बैन हटा दिया जाएगा. उसको अपने ऐप से अश्लील वीडियो पर कार्रवाई करने के तरीके की जानकारी देगी होगी कि वह किस प्रकार से कार्य करेगा.

पाकिस्तान का दावा किया गया था कि टिकटॉक समेत अन्य सोशल मीडिया ऐप समाज में अश्लीलता फैलाने का काम कर रहे हैं. इससे पहले पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण पांच डेटिंग ऐप को बैन कर चुका है. इन ऐप पर भी इसलिए प्रतिबन्ध लगाया गया है कि यह ऐप समाज में अश्लीलता फैला रहे थे. इस मामले में खुद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, इसी के बाद यह कार्रवाई की गई थी.

कोलंबस दिवस पर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने की ये घोषणाएं

ट्रम्प ने शुरू की डेमोक्रेट नैन्सी पेलोसी से बातचीत

एक कोन में 125 स्कूप आइसक्रीम भरकर इस आदमी ने बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -