सामने आया तवायफों की कहानी से जुड़ी वेब सीरीज का पोस्टर

सामने आया तवायफों की कहानी से जुड़ी वेब सीरीज का पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के मशहुर मूवीमेकर संजय लीला भंसाली अब वेब सीरीज की विश्व में कदम रखने वाले हैं। वह जल्दी ही अपनी पहली सीरीज हीरामंडी लेकर आ चुके है। वहीं अब इसका फर्स्ट लुक भी इस समय वायरल हो रहा है। इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, रिचा चड्डा, संजीदा शेख और शर्मिन सेगल रॉयल लुक में दिखाई दे रहे है। लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

हीरामंडी का फर्स्ट लुक हुआ आउट:  खबरों का खन अहइ कि हीरामंडी का फर्स्ट लुक नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। जिसमें सबसे पहले संजय लीला भंसाली का नाम नजर आ रहा है। जिसके उपरांत अदिति राव हैदरी, रिचा चड्डा, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, शर्लिन सेगल और आखिरी में मनीषा कोइराला की झलक दिखाई गई है। 

 

तवायफों की कहानी है हीरामंडी: ये सीरीज 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल वाली पृष्ठभूमि के विरुद्ध तवायफों और उनके गार्डियन की कहानियों के माध्यम से एक चकाचौंध करने वाले जिले, हीरामंडी की कल्चरल रिएलिटी की झलक शोकेस कर रही है। संजय लीला भंसाली की बाकी कहानियों की तरह, हीरामंडी में अनूठी रचनाएं और म्यूजिक होने वाले है, जो दर्शकों को बांधे रखेगा। ये सीरिज नेटफ्लिक्स पर रीलिज की जाएगी। 

एक नहीं बल्कि तीन फिल्मों के सीक्वल नजर आएंगे अक्षय कुमार

शिवरात्रि के खास अवसर पर भगवान शिव की भक्ति में लीन हुए अजय देवगन

सिद्धिविनायक मंदिर जाना कार्तिक को पड़ गया भारी, घट गई ये घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -