सिद्धिविनायक मंदिर जाना कार्तिक को पड़ गया भारी, घट गई ये घटना
सिद्धिविनायक मंदिर जाना कार्तिक को पड़ गया भारी, घट गई ये घटना
Share:

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' सिनेमा घरों में रिलीज कर दी गई है। इस मूवी को ऑडियंस का अच्छा रिस्पांस मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, अब कार्तिक आर्यन को लेकर एक ऐसी खबर भी सुनने के लिए मिले है, जिसे सुनने के उपरांत आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, एक्टर के विरुद्ध मुंबई पुलिस ने एक बड़ा एक्शन लिया है। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि इस एक्शन का कनेक्शन मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर से है।

खबरों का कहना है कि शुक्रवार को कार्तिक आर्यन अपनी मूवी 'शहजादा' की रिलीज के दिन मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे। लेकिन उन्हें ये दर्शन महंगे पड़ गए और पुलिस उनके विरुद्ध कार्यवाही भी कर रही है। हुआ ये कि जब एक्टर मंदिर में दर्शन कर रहे थे तो उनकी गाड़ी का मुंबई पुलिस ने चालान काट दिया।

यानी मूवी की रिलीज के पहले ही कार्तिक कानूनी पचड़ों में फंस चुके है। खबरों का कहना है कि कार्तिक आर्यन की कार गलत पार्किंग में खड़ी की गई थी जिस कारण से पुलिस ने उनकी गाड़ी का चालान भी काट दिया। हालांकि, चालान कितने का कटा है इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं आई है। मगर फाईन भरने के बाद कार्तिक वहां से रवाना हो चुके। वहीं, इस बीच मंदिर दर्शन करने पहुंचे कार्तिक ट्रेडिशनल लुक में नज़र आए। अभिनेता ने व्हाइट कुर्ता पैजामा पहना था। इस दौरान की एक तस्वीर उनके इंस्टाग्राम पर भी मौजूद है, इसमें वो मंदिर के अंदर दर्शन करते दिखाई दिए। कार्तिक बप्पा की मूर्ति के सामने सिर झुकाकर हाथ जोड़े प्रार्थना कर रहे हैं।

अनन्या पांडे हुई The Night Manager की मुरीद, तारीफ में कह डाली ये बात

मलाइका संग मस्ती में चूर दिखाई दिए अर्जुन कपूर, वायरल हुई तस्वीर

नहीं रहे मिर्जापुर के गुड्डू भैया के ससुर, इस वजह से हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -