एक नहीं बल्कि तीन फिल्मों के सीक्वल नजर आएंगे अक्षय कुमार

एक नहीं बल्कि तीन फिल्मों के सीक्वल नजर आएंगे अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपकमिंग प्रोजेक्ट में बड़ी लाइन-अप के साथ तैयार हो चुके है। खिलाड़ी कुमार अपने करियर में पूरी तरह से व्यस्त है। वहीं 24 फरवरी, शुक्रवार को उनकी मूवी सेल्फी रिलीज होने वाली है। इस दौरान एक्शन स्टार की हेराफेरी फ्रेंचाइजी से बाहर निकलने की खबरें भी चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि, अब ये कंफर्म हो गया है कि वह इस प्रोजेक्ट का भाग है। वहीं इसमें सुनील शेट्टी और परेश रावल पहले ही अपनी हामी भर चुके हैं।

खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल एक नहीं, बल्कि तीन फिल्मों में एक साथ दिखाई देने वाले है। ये सभी प्रोजेक्ट ब्लॉकबस्टर मूवीज का सीक्वल होने वाला है। हेराफेरी 3 के साथ, ये तिकड़ी आवारा पागल दीवाना और वेलकम के अपकमिंग सीक्वल में स्क्रीन साझा करने वाली है। बता दें कि प्रोडक्शन बैनर के करीबी सूत्र  ने इस बारें में कहा है कि "अक्षय, सुनील और परेश न केवल हेराफेरी के सीक्वल के लिए तैयार हो चुके है, बल्कि वे आवारा पागल दीवाना और वेलकम के सीक्वल के लिए भी एक साथ आने वाले  हैं।

यह भी कहा है कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने हाल ही में मुंबई के एक फेमस स्टूडियो में एक खास प्रोमो वीडियो शूट किया है। बता दें कि हेराफेरी को शामिल करते हुए नया प्रोमो रिलीज़ किया जाने वाला है , जो तीन बैक-टू-बैक फिल्मों के लिए तीनों की आधिकारिक घोषणा की। ये प्रोमो कुछ दिनों में सामने कर दिया जाने वाला है। हाल ही में ये बता पता चली है कि, हेराफेरी 3 की चर्चा के लिए अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने हाल ही में मुंबई में एक स्टूडियो में मूवी मेकर फिरोज नाडियाडवाला से मुलाकात की थी। वर्षों में यह पहली बार है कि हेराफेरी की टॉप एक्टर एक ही छत के नीचे ही थे । उन सभी को एक साथ देखकर, एम्पायर स्टूडियो का पूरा स्टाफ इमोशनल हो गया था।

सिद्धिविनायक मंदिर जाना कार्तिक को पड़ गया भारी, घट गई ये घटना

गोदरेज कम्पनी ने ख़रीदा राज कपूर का बंगला...जानिए किस चीज की तैयारी में है कंपनी

अनन्या पांडे हुई The Night Manager की मुरीद, तारीफ में कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -