शिवरात्रि के खास अवसर पर भगवान शिव की भक्ति में लीन हुए अजय देवगन
शिवरात्रि के खास अवसर पर भगवान शिव की भक्ति में लीन हुए अजय देवगन
Share:

फिल्म इंडस्ट्री के सिंघम यानी अजय देवगन की आने वाली मूवी भोला की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अजय भी अपने फैंस की उत्सुकता को मूवी के सेट से लेटेस्ट तस्वीरें साझा की है। आज देशभर में महाशिवरात्रि के पर्व को सेलिब्रेट किया जा रहा है। यह बात किसी से छिप नहीं सकी है कि अजय देवगन भी भगवान शिव के उपासक हैं। बता दें कि प्रशंसकों के साथ अभिनेता ने आने वाली मूवी के सेट से कुछ तस्वीरें सांझा की हैं।  बता दें कि  इसमें सिंघम स्टार को भगवान शिव की पूजा अर्चना करते हुए भी देख सकते है। भोला फिल्म में अजय ने लीड एक्टर के साथ ही डायरेक्टर की भूमिका को अदा करने वाले है।

बी टाउन के पॉपुलर अभिनेता अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ कुल तीन फोटो साझा कर दी हैं। पहली तस्वीर में वो सफेद रंग की धोती पहने हुए दिखाई देर रहे है। इस बीच उन्हें शिवलिंग पर जल चढ़ाते देखा जा सकता है। साथ ही वे गंगा आरती कर रहे पुजारियों के साथ खड़े भगवान शिव का आशीर्वाद भी ले चुके है। फोटो में अजय के पीछे बड़ी तादाद में भक्तों की भीड़ भी देखने के लिए मिली है।

अजय ने लिखा ऐसा कैप्शन: खबरों की माने तो भोला मूवी के सेट से अपनी फोटोज शेयर करते हुए अभिनेता  ने एक प्यारा नोट भी लिखा। इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में अजय देवगन ने लिखा कि कभी डायरेक्टर उस एक भव्य और शानदार फ्रेम की प्रतीक्षा करता है, जो देखने वालों के दिल को छू ले। जब वह अवास्तविक, मंत्रमुग्ध कर देने वाला फ्रेम बन जाता है, तो एक दिन ऐसा ही है। अजय ने बनारस घाट के भव्य नजारे का जिक्र करते हुए बोला है कि जैसे ही वहां मौजूद लोगों ने हर-हर महादेव का नारा लगाया तो मुझे अपने चारों ओर दिव्य शक्ति महसूस हुई। महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर आज मैं अपनी फिल्म भोला से एक फ्रेम शेयर कर रहा हूं।

सिद्धिविनायक मंदिर जाना कार्तिक को पड़ गया भारी, घट गई ये घटना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -